Sunday, July 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: किराना और कपड़ा दुकान में लगी आग... दूर-दूर तक दिखाई...

CG NEWS: किराना और कपड़ा दुकान में लगी आग… दूर-दूर तक दिखाई पड़ी लपटें, फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत से पाया काबू; लाखों का नुकसान

दुर्ग: जिले के खुर्सीपार थाना क्षेत्र में श्रीकृष्णा रेड्डी किराना एवं कपड़ा दुकान में भीषण आग लग गई। गुरुवार रात लगी आग देखते ही देखते पूरी दुकान में फैल गई। आग लगने की सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। आग से लाखों के नुकसान की आशंका जताई जा रही है।

जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस और अग्निशमन एवं आपदा प्रबंधन की टीम मौके पर पहुंची। उन्होंने दुकान में लगी आग को कई गाड़ी पानी की मदद से बुझाया। समय रहते आग बुझा ली गई, नहीं तो ये आसपास की दुकानों में भी फैल सकती है। इससे एक बड़ा हादसा टल गया।

श्रीकृष्णा रेड्डी किराना एवं कपड़ा दुकान में भीषण आग लग गई।

श्रीकृष्णा रेड्डी किराना एवं कपड़ा दुकान में भीषण आग लग गई।

आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। शॉप के मालिक श्रीकृष्णा रेड्डी ने बताया कि नुकसान का आकलन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि दुकान के अंदर अधिकतर माल जलकर खाक हो चुका है।

20 दिन पहले सुपेला में हुई थी आगजनी

भिलाई के सुपेला थाना क्षेत्र में 20 दिन पहले चोरों ने पहले घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया, फिर घर को आग के हवाले कर दिया। मकान मालिक ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। जब घर का सारा सामान जल गया और अंदर उसने देखा, तब पता चला कि दरवाजे का ताला टूटा हुआ है। अंदर आलमारी भी टूटी पड़ी मिली थी। आग से 4-5 लाख रुपए का नुकसान हुआ। नेहरू नगर निवासी विभारानी साहू ने थाने में चोरी और आग लगाने की शिकायत दर्ज कराई थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular