Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: स्कूल वैन में लगी आग... फायर ब्रिगेड ने पाया आग...

CG NEWS: स्कूल वैन में लगी आग… फायर ब्रिगेड ने पाया आग पर काबू, बच्चों को छोड़कर आते वक्त हादसा

रायगढ़: जिला मुख्यालय से तकरीबन 12 किलोमीटर दूर मनुवापाली गांव के पास स्कूल की छुट्टी होने के बाद बच्चों को घर छोड़कर लौट रही वैन में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी फैल गई। उक्त घटना चक्रधर नगर थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम मनुवापाली में मंगलवार की दोपहर स्थित सेंट मैरी स्कूल की छुट्टी होनें के बाद क्षेत्र के करीब 18 बच्चों को स्कूल वैन चालक उन्हें घर छोड़ कर जब स्कूल लौट रही थी।

रास्ते में वैन में आग लगी।

रास्ते में वैन में आग लगी।

स्कूल वैन में लगी आग

स्कूल वैन जब मनुवापाली गांव के पास पहुंची ही थी कि अचानक उसमें आग लग गई। आग लगने की जानकारी वैन चालक ने पास में ही स्थित एमएसपी प्लांट के कर्मचारियों को दी, जिसके बाद कंपनी की फायर बिग्रेड की सहायता से आग पर किसी तरह काबू पाया गया, लेकिन तब तक स्कूल वैन 50 प्रतिशत से अधिक जल चुकी थी।

वैन पर रास्ते में लगी आग

वैन चालक विजेन्द्र गुप्ता ने बताया कि बच्चों को उतार कर स्कूल लौटते समय वह रास्ते में पेशाब करने के लिए रुका था। इसी बीच अचानक उसके वैन से धुंआ, निकलते उसने देखा। देखते ही देखते वैन में आग तेजी से फैल गई, जिसके बाद उसने मामले की जानकारी एमएसपी में दी। उनके फायर ब्रिगेड की सहायता से आग पर काबू पाया गया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular