Sunday, July 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: युवती और युवकों ने कॉन्स्टेबल को पीटा... सिपाही पर चलाए...

CG NEWS: युवती और युवकों ने कॉन्स्टेबल को पीटा… सिपाही पर चलाए लात-घूंसे और लाठी, वसूली का आरोप; पैसे के लेनदेन का है विवाद

BILASPUR: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक आरक्षक की लाठी-डंडों से पिटाई का वीडियो सामने आया है। युवती और कुछ युवक सिपाही की पिटाई करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान कॉन्स्टेबल को काफी चोटें आई हैं। बताया जा रहा है कि गांजा-शराब बेचने का आरोप लगाकर आरक्षक पैसे वसूली करने पहुंचा था, जिसे लोगों ने पकड़ लिया।

कॉन्स्टेबल अजीत सिंह सिविल लाइन थाने में पदस्थ है। दो दिन पहले वह सिरगिट्‌टी क्षेत्र के तिफरा स्थित शराब दुकान के पास गया था। जहां अवैध शराब और गांजा बेचने के नाम पर वसूली कर रहा था। इस दौरान नशे में वह महिलाओं और उनके परिवारों को नशे का सामान बेचने और पुलिस बुलाकर पकड़वाने की धमकी देने लगा।

युवकों ने सिपाही को पकड़कर जमकर बरसाए डंडे।

युवकों ने सिपाही को पकड़कर जमकर बरसाए डंडे।

पैसे के लेनदेन का है विवाद

वायरल वीडियो में पैसे लेनदेन का भी जिक्र हो रहा है। पिटाई करने वाले युवकों का आरोप है कि आरक्षक से उन्हें 25 हजार रुपए लेना है। वहीं, आरक्षक भी उनके पैसे देने और हाथ जोड़कर माफी मांगते हुए दिख रहा है।

पिटाई से बचने हाथ जोड़ता रहा आरक्षक।

पिटाई से बचने हाथ जोड़ता रहा आरक्षक।

दूसरे आरक्षक को भी पीटने की दे रहे धमकी

मारपीट के दौरान युवक एक और आरक्षक भागवत नामदेव का नाम ले रहा है। वह बोल रहा है कि यह सब भागवत नामदेव ने किया है। वह भी अकेला मिलेगा तो उसको भी मारेंगे। बताया जा रहा है कि यह पूरी घटना नशे का सामान बेचने, अवैध उगाही और कार्रवाई से जुड़ी हुई है। वीडियो सामने आने के बाद अधिकारी जांच कराने और कार्रवाई का दावा कर रहे हैं।

मारपीट और बाइक लूटने की शिकायत

इस घटना के बाद घायल आरक्षक अजीत सिंह ने सिरगिट्‌टी थाने में शिकायत की है। रिपोर्ट में उसने बेवजह मारपीट करने और झूठे केस में फंसाए जाने का जिक्र किया है। उसने हमलावरों पर बाइक लूटने का भी आरोप लगाया है।

युवकों ने घेरकर डंडे से की बेरहमी से पिटाई।

युवकों ने घेरकर डंडे से की बेरहमी से पिटाई।

विवादित है आरक्षक, SP ने पचपेड़ी थाने किया है तबादला

बताया जा रहा है कि आरक्षक अजीत सिंह विवादित है और नशे का आदी है। पुलिस अधिकारियों को उसकी कई शिकायतें मिली हैं। इसके साथ ही वह थाने से भी बिना सूचना के गायब रहता है। मंगलवार को जारी ट्रांसफर आदेश में एसपी संतोष सिंह ने उसे पचपेड़ी थाने भेजा है।

शिकायत की चल रही है जांच

सिरगिट्टी थाना प्रभारी नवीन देवांगन ने बताया कि एक सिपाही ने मारपीट और बाइक लूटने की शिकायत की है, जिसकी जांच की जा रही है। वीडियो में दिख रहे लोगों को पकड़कर पूछताछ की जाएगी, जिसके बाद मामले में नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular