Sunday, July 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: संवेदनशील मामले की जांच करने गईं थीं, रिल्स बनाकर लौटीं......

CG NEWS: संवेदनशील मामले की जांच करने गईं थीं, रिल्स बनाकर लौटीं… BJP ने किया ट्रोल, कांग्रेस लीडर नीना रावतिया बोलीं- इसमें गलत क्या है?, फिर कर दिया वीडियो डिलीट

बीजापुर: जिले में करीब सप्ताहभर पहले पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में क्रॉस फायरिंग में 6 माह की मासूम की मौत और उसकी मां घायल हुईं थीं। इस मामले की हकीकत जानने के लिए कांग्रेस की 5 सदस्यीय जांच कमेटी गांव पहुंची। इस टीम में शामिल प्रदेश कांग्रेस कमेटी की महामंत्री रीना रावतिया ने फिल्मी गाने में रिल्स बनाया। अपनी वीडियो को सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। जिसके बाद से वे सुर्खियों में आ गईं और उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

अब भाजपा ने भी इस मुद्दे को उठा लिया है। बीजापुर जिले के भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीनिवास मुदलियार ने दैनिक भास्कर से बातचीत में कहा कि कांग्रेस सिर्फ राजनीति करती है। इनके नेता शुरू से ही संवेदनहीन रहे हैं। इतने संवेदनशील मामले में सिर्फ दिखावे की राजनीति कर रहे थे और वहां जाकर रिल्स बना रहे थे। इससे इनकी मानसिकता का पता चलता है। ये लोग बच्ची की मौत को लेकर कितने संवेदनशील हैं, अब यह साफ नजर आ रहा है।

नीना बोलीं- इसमें गलत क्या है?

वीडियो वायरल होने के बाद दैनिक भास्कर ने नीना से भी उनका पक्ष जाना। बातचीत में नीना ने कहा कि आदिवासियों से कौन कितना प्यार करता वह आदिवासी महिला ही जानेगी। मैं भी मां हूं और उस मां की तकलीफ समझ सकती हूं। भाजपा की सरकार में इतनी बड़ी घटना हुई है और उनके नेता गांव तक पहुंचे नहीं। अब पर्सनल मामले को उठाना गलत है।

वायरल वीडियो से ली हुई तस्वीर।

वायरल वीडियो से ली हुई तस्वीर।

जनरल लोगों को मालूम नहीं की आदिवासी कैसे जी रहे हैं।यदि हम उनकी खुशी में शामिल हो गए और रिल्स बना लिए तो इसमें कौन सी गलत बात है। मेरा पर्सनल अकाउंट है, उसमें मैं रिल्स डालती रहती हूं। जिस गांव में रिल्स बना है वह कांवड़गांव है। जब हमारी सरकार थी तब सड़क निर्माण काम चल रहा था। मुझे कुछ लोगों ने कहा कि सड़क को दिखाकर वीडियो बनाओ इसलिए मैं बना ली।

सोशल मीडिया से वीडियो किया डिलीट

दरअसल, इस मामले के तूल पकड़ने के बाद रीना ने सोशल मीडिया से वीडियो को डिलीट कर दिया है। हालांकि, उनकी वीडियो को कुछ लोगों ने डाऊनलोड कर लिया और उसे वायरल किया है।

कमेटी में ये नेता थे शामिल

इस कमेटी में बीजापुर MLA विक्रम मंडावी, प्रदेश कांग्रेस कमेटी की महामंत्री नीना रावतिया, जिला पंचायत अध्यक्ष शंकर कुडियाम, जिला पंचायत सदस्य बसंत तांती और जनपद पंचायत उपाध्यक्ष मिच्चा मुतैया को शामिल किया गया है। MLA विक्रम मंडावी के नेतृत्व में कमेटी मामले की जांच करने गई थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular