Sunday, July 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: लव ट्रायंगल और जमीन विवाद में गई जान... चचेरे भाई...

CG NEWS: लव ट्रायंगल और जमीन विवाद में गई जान… चचेरे भाई और दोस्त ने कुल्हाड़ी से चेहरे पर किए 20 से ज्यादा वार, दोनों नाबालिग गिरफ्तार

गरियाबंद: जिले के पोड़ागुड़ा ग्राम में मंगलवार रात 2 नाबालिगों ने मिलकर गांव के ही एक युवक को मौत के घाट उतार दिया। आरोपियों ने युवक के चेहरे पर कुल्हाड़ी से 20 से अधिक वार किए। हत्या की वजह जमीन विवाद और लव ट्रायंगल बताया जा रहा है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। मामला देवभोग थाना क्षेत्र का है।

देवभोग थाना प्रभारी गौतम गावड़े ने बताया कि कैलाश यादव (20) और एक नाबालिग आरोपी (16) आपस में चचेरे भाई थे। कैलाश के पिता जुगेश्वर यादव और नाबालिग आरोपी के पिता पुनीत राम के बीच पिछले 15 सालों से जमीन विवाद चल रहा था। 3 दिन पहले भी सीमांकन को लेकर दोनों परिवारों के बीच बहुत झगड़ा हुआ था।

कैलाश यादव की पुरानी तस्वीर, चचेरे भाई और दोस्त ने ली जान।

कैलाश यादव की पुरानी तस्वीर, चचेरे भाई और दोस्त ने ली जान।

एक नाबालिग प्रेम प्रसंग को लेकर रखता था रंजिश

वहीं दूसरा नाबालिग आरोपी जिस लड़की से पहले प्रेम करता था, उसी से कैलाश का अफेयर शुरू हो गया था। अलग-अलग वजहों से दोनों नाबालिग कैलाश से आपसी रंजिश रखते थे। हालांकि तीनों के बीच अच्छी दोस्ती भी थी। फिर भी जमीन विवाद और प्रेम प्रसंग के चलते दोनों ने कैलाश को मौत के घाट उतारने का फैसला कर लिया।

हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी, डंडा और मृतक के मोबाइल को बेलाट नाले से बरामद किया गया है।

हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी, डंडा और मृतक के मोबाइल को बेलाट नाले से बरामद किया गया है।

शराब पीने के लिए नाबालिगों ने बुलाया था, फिर कर दी हत्या

दोनों नाबालिगों ने मंगलवार शाम करीब 7 बजे युवक को बेलाट नाले के पास खलिहान में बुलाया, जहां तीनों ने पहले तो जमकर शराब पी। यहां शराब पीने के दौरान ही एक बार फिर तीनों के बीच अपने-अपने मसलों को लेकर विवाद होने लगा। विवाद और गालीगलौज जब बढ़ गया, तो नाबालिग चचेरे भाई ने उसके सिर पर डंडे का जोरदार वार किया। वहीं दूसरे नाबालिग ने कैलाश के चेहरे पर कुल्हाड़ी से 20 से ज्यादा वार किए।

इसी कुल्हाड़ी से कैलाश यादव पर किए गए 20 से ज्यादा वार।

इसी कुल्हाड़ी से कैलाश यादव पर किए गए 20 से ज्यादा वार।

युवक ने मौके पर तोड़ा दम

इस वार से युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बुधवार सुबह खलिहान में गांववालों ने युवक की लहूलुहान लाश देखकर पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर तत्काल पुलिस पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने आसपास के लोगों से जब पूछताछ की, तो उन्होंने आखिरी बार दोनों नाबालिगों के साथ कैलाश को देखे जाने की बात कही।

पुलिस ने दोनों नाबालिग आरोपियों को किया गिरफ्तार

परिवार वालों ने भी जमीन विवाद की बात कही, जिसके बाद पुलिस ने दोनों नाबालिगों को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की, जिसमें दोनों ने हत्या का जुर्म कबूल कर लिया। फिलहाल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी, डंडा और मृतक के मोबाइल को बेलाट नाले से बरामद किया गया है। दोनों नाबालिगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular