Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: टूरिस्टों की बस पलटी, 8 यात्री घायल... कोहरा बना हादसे...

CG NEWS: टूरिस्टों की बस पलटी, 8 यात्री घायल… कोहरा बना हादसे की वजह, दुर्ग से अयोध्या जा रहे थे सैलानी

बलरामपुर: जिले में अंबिकापुर-बनारस मुख्यमार्ग पर वाड्रफनगर के पास छत्तीसगढ़ के टूरिस्टों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में 8 लोग घायल हो गए हैं। बस उत्तर प्रदेश के अयोध्या जा रही थी, लेकिन बुधवार सुबह घने कोहरे के कारण हादसे का शिकार हो गई। दुर्घटना वाड्रफनगर चौकी क्षेत्र में खरहरा नाले के पास हुई।

जानकारी के मुताबिक, छत्तीसगढ़ के दुर्ग और बालोद जिले से 42 यात्रियों को लेकर मंगलम बस क्रमांक सीजी 07 बीडब्ल्यू 2738 बुधवार सुबह अयोध्या के लिए निकली थी। बुधवार सुबह करीब 7 बजे बस खरहरा नाले के पास मोड़ पर पहुंची। कोहरे के कारण विजिबिलिटी कम होने के कारण सामने से आ रही पिकअप को बस ड्राइवर नहीं देख सका।

मोड़ पर अचानक बस के सामने पिकअप आ गई, तो टक्कर से बचाने के लिए चालक ने गाड़ी मोड़ी, तो बस अनियंत्रित होकर सड़क से उतर गई और पलट गई। हादसे में 8 लोग मामूली रूप से घायल हैं।

हादसे के बाद सड़क पर बैठे यात्री।

हादसे के बाद सड़क पर बैठे यात्री।

8 लोगों को मामूली चोटें, अन्य यात्री सुरक्षित

घटना की सूचना पर वाड्रफनगर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, जहां सभी की इलाज किया जा रहा है। अन्य यात्रियों को ठंड से बचाने के लिए सामुदायिक भवन में रखा गया है। वाड्रफनगर चौकी प्रभारी डाकेश्वर सिंह ने बताया कि घायल यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं। सभी को प्राथमिक इलाज की ही जरूरत है।

पलटकर पेड़ों के बीच अटकी बस।

पलटकर पेड़ों के बीच अटकी बस।

कोहरे के कारण हो रहे हादसे

सरगुजा संभाग में कोहरे के चलते गाड़ियों की रफ्तार सुस्त हो गई है। सुबह वाड्रफनगर क्षेत्र में घना कोहरा छाया हुआ था। इसकी वजह से गाड़ियां हादसे का शिकार हो रही हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular