Monday, July 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: मां का सिर फर्श में पटका, फिर आराम से नहाया......

CG NEWS: मां का सिर फर्श में पटका, फिर आराम से नहाया… बाथरूम में खूनी के पैर के निशान और कपड़े, हत्या का शक नशेड़ी बेटे पर

RAIPUR: राजधानी रायपुर में सोमवार को एक महिला की हत्या हो गई है। पुलिस को शक है कि ये हत्या उसके नशेड़ी बेटे ने की है। उसका पहले मां के साथ विवाद हुआ। फिर उसने मां के सिर को फर्श में पटक-पटक उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद खूनी आराम से बाथरूम में नहाया। उसके बाद वो मौके से फरार हो गया। फिलहाल डीडी नगर पुलिस फरार बेटे की तलाश में जुटी है।

पुलिस को सोमवार देर शाम पी. गौरी ने फोन पर सूचना दी कि उसकी पत्नी की किसी ने हत्या कर दी है। पुलिस फौरन इंद्रप्रस्थ कॉलोनी के बी ब्लॉक के फर्स्ट फ्लोर में पहुंची। तो वहां एक महिला खून से लथपथ जमीन पर पड़ी हुई मिली। आसपास बड़ी मात्रा में खून बिखरा हुआ था। 51 साल की पी.नीता राव की मौत हो चुकी थी।

अपने बेटे और बेटी के साथ रहती थी मां

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, पी.नीता राव निजी स्कूलों में टीचर की नौकरी करती थी। बीतें कुछ महीनों से वह घर पर ही रहती थी। यहां वो अपनी बेटी और बेटे के साथ रहती थी। घटना के वक्त उनकी बेटी अपने ऑफिस के काम से शहर से बाहर थी। शुरुआती जांच में पता चला है कि घर में केवल मां और बेटा पी. नागेश राव उर्फ अंकुर मौजूद था।

नशे का आदी था बेटा, पहले भी किया था मारपीट

मृतिका का बेटा नागेश बेरोजगार था, साथ ही वो नशे का आदी था। जिस वजह से उसके पिता पी.गौरी परिवार से अलग रहते थे। बेटे के नशे की वजह से उसकी मां भी बहुत परेशान रहती थी। वो अक्सर नशे के लिए पैसों की मांग करता। इस वजह से उसका मां के साथ विवाद होता रहता।

घर से रुपये-गहने गायब

पुलिस को शक है कि सोमवार की दोपहर के वक्त भी बेटे नागेश का अपनी मां के साथ विवाद हुआ होगा। उसने पहले अपनी मां के मोबाइल फोन को तोड़ा। फिर उसके सिर को फर्श में पटक पटक कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस को मृतका का मोबाइल फोन टूटे हुए हालात में लाश के पास से ही बरामद हुआ है। इसके अलावा घर के पलंग में पर्स मिला। जिसके अंदर से रुपए और गहने गायब है।

खूनी के पैर के निशान मिले

पुलिस मंगलवार को सुबह फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंची। घर की बारीकी से छानबीन की गई। इस दौरान पुलिस को बाथरूम में खूनी के पैर के निशान मिले। इसके अलावा बाथरूम के बाहर रस्सी पर खून से रंगी बनियान भी लटकते दिखी। शक है कि महिला की हत्या करके खूनी ने बाथरूम में नहाकर खुद को साफ किया। जिससे वह बाहर निकले तो किसी को खून देखकर शक न हो।

परिवार वालों ने कहा-मां-बाप से कर चुका है मारपीट

मृतिका के भाई देवाशीष धोष ने बताया कि उनका भांजा नागेश नशे की हालत में रहता था। वह पहले भी कई दफा अपने मां-बाप से विवाद कर चुका है। उसने अपने पिता पर भी हाथ उठाया था। जिसके बाद कुम्हारी थाना पुलिस में उसके खिलाफ शिकायत भी की गई थी। परिवार वालों ने भी संभावना जताई है कि इस कत्ल के पीछे बेटे का हाथ हो सकता है।

पुलिस आरोपी के धड़पकड़ में जुटी

इस पूरे मामले को लेकर डीडी नगर थाना प्रभारी अविनाश सिंह ने कहा कि पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर तस्दीक की गई है। घटनास्थल से हत्या के सबूत मिले है। जिसके आधार पर फिलहाल पुलिस फरार बेटे की तलाश में जुटी है। साथ ही कई अन्य एंगल पर जांच चल रही है। जल्द आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ करेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular