Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या... पत्नी के अफेयर...

CG NEWS: प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या… पत्नी के अफेयर की लग गई थी भनक, रास्ते से हटाने नींद में गला घोंट दिया

सूरजपुर: जिले में पत्नी ने आशिक के साथ मिलकर अपने सुहाग की हत्या कर दी। क्योंकि पति को दोनों की अवैध संबंध की भनक लग गई थी। इसलिए उसे रास्ते से हटाने के लिए नींद में गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं शव को खेत में फेंक दिया। पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के नमदगिरी गांव की है।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को ग्राम पंचायत नमदगिरी स्थित खेत में सुबह सुनील देवांगन (30 वर्ष) की लाश मिली थी। युवक के नाक से खून बह रहा था। उसके शरीर पर चोट और रस्सी से गला घोंटने के निशान मिले थे। घटना की सूचना पर अंबिकापुर से एफएसएल प्रभारी कुलदीप कुजुर और डॉग स्क्वायड की टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की।

खेत में मिला था सुनील देवांगन का शव।

खेत में मिला था सुनील देवांगन का शव।

घर में की हत्या, खेत में फेंका शव

फॉरेंसिक जांच में पता चल कि युवक की हत्या गला घोंटकर की गई है। पुलिस डॉग घटना स्थल से घर तक जा रहा था। तब रास्ते में पैरों के निशान भी मिले। पुलिस को घर पर ही युवक की हत्या करने की आशंका हुई, तो पत्नी और उसके प्रेमी से पूछताछ की गई।

युवक की गला दबाकर हत्या

एएसपी शोभराज अग्रवाल ने बताया कि सुनील देवांगन की पत्नी लक्ष्मी देवांगन (28 वर्ष) का रामकुमार केंवट (32 वर्ष) के साथ अवैध संबंध है। पुलिस ने संदेही रामकुमार केंवट को पकड़कर पूछताछ की, तो उसने लक्ष्मी देवांगन के साथ मिलकर सुनील की हत्या करने की बात कही। दोनों ने 2 जनवरी की रात करीब 10.30 बजे बिस्तर में लेटे सुनील का गमछे से गला दबा दिया था।

प्यार में सुनील बन रहा था बाधा

टीआई विमलेश दुबे ने बताया कि आरोपियों ने रात में सुनील की हत्या की और शव को घर के बाहर खेत में फेंक दिया था। पूछताछ में पता चला कि सुनील देवांगन को राजकुमार से पत्नी के अवैध संबंध होने की भनक लग गई थी। इसलिए घर आने पर पत्नी को फटकार लगाता और ताने देता था। इसलिए हत्या की साजिश रची।

दोनों बच्चों परिजनों को सौंपा गया

इस मामले में पुलिस ने आरोपी रामकुमार केंवट और लक्ष्मी देवांगन को गिरफ्तार कर लिया है। सुनील देवांगन की मौत और पत्नी के जेल जाने पर उनके दोनों बच्चों को परिजनों को सौंप दिया गया है। दोनों की उम्र 8 और 3 वर्ष है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular