Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG News : पड़ोसी महिला को हंसिया से काट डाला, जादू-टोना के...

CG News : पड़ोसी महिला को हंसिया से काट डाला, जादू-टोना के शक में की अधेड़ की हत्या, सबूत जलाकर छिप गया था हत्यारा

Khairagarh: छत्तीसगढ़ के खैरागढ़ में शुक्रवार को एक अधेड़ महिला की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि पड़ोसी ने अंधविश्वास और जादू टोने के शक में हंसिया से काट डाला। इसके बाद सबूत को जलाकर राजनांदगांव में छिप गया था। पूरा मामला खैरागढ़ थानाक्षेत्र के भरदाकाला गांव का है।

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को भरदाकाला गांव में मिलवनतींन बाई (55) की खून से सनी लाश मिली थी। परिजनों ने आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी थी, जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

खैरागढ़ थानाक्षेत्र के भरदाकाला गांव में महिला की हत्या।

खैरागढ़ थानाक्षेत्र के भरदाकाला गांव में महिला की हत्या।

एसपी ने किया हत्याकांड का खुलासा

मामले में एसपी त्रिलोक बंसल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मिलवनतींन बाई हत्याकांड का खुलासा किया। एसपी ने कहा कि पड़ोसी सोहन बघेल (19) की बहन पिछले कई दिनों से बीमार थी। अंधविश्वास के कारण सोहन का पूरा परिवार बहन की बीमारी की वजह पड़ोसी मिलवनतींन बाई को मानता था।

पड़ोसी महिला से बदला लेने की साजिश

एसपी ने कहा कि मिलवनतींन बाई पर सोहन बघेल जादू टोना करने का शक करता था। सोहन अपनी बहन को डॉक्टर से इलाज नहीं करा रहा था।बैगा गुनिया के चक्कर में पड़े थे, जिससे बहन की हालत में सुधार नहीं आया, बल्कि उसकी हालत बिगड़ गई। ऐसे में सोहन ने पड़ोसी महिला से बदला लेने की साजिश रची।

पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर हत्याकांड का खुलासा किया।

पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर हत्याकांड का खुलासा किया।

कपड़े और जूते को जला दिया आरोपी

एसपी त्रिलोक बंसल ने बताया कि आरोपी सोहन गुस्से में महिला के घर पहुंचा और उसी के हंसिया से मिलवनतींन बाई पर ताबड़तोड़ वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्या कर के सोहन अपने कपड़े और जूते को जला दिया और राजनांदगांव में छिप गया था।

आरोपी सोहन को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

आरोपी सोहन को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

कोर्ट ने आरोपी को भेजा जेल

इसके बाद खैरागढ़ पुलिस ने तकनीकी सहायता और टीम वर्क से महज 8 घंटे में आरोपी सोहन बघेल को गिरफ़्तार कर लिया। आरोपी सोहन ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने जेल भेज दिया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular