Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : नशे में धुत पटवारी का ग्रामीणों ने बनाया VIDEO, दफ्तर...

Chhattisgarh : नशे में धुत पटवारी का ग्रामीणों ने बनाया VIDEO, दफ्तर में नहीं रहने पर तहसील में पटवारी को घेरा; कलेक्टर बोले- सस्पेंड करेंगे

सूरजपुर: जिले के ओड़गी बिहारपुर इलाके में पटवारी छत्रपाल लकड़ा को तहसील कार्यालय में ग्रामीणों ने घेर लिया। ग्रामीणों का आरोप है कि पटवारी शराब के नशे में धुत था। वो कार्यालय में नहीं रहता है। काम के लिए पहुंचने वाले ग्रामीणों को घुमाता है।

जानकारी के मुताबिक, चांदनी बिहारपुर क्षेत्र के हलका नंबर-7 का पटवारी छत्रपाल लकड़ा शुक्रवार को तहसील कार्यालय बिहारपुर पहुंचा था। उसे नशे में धुत देखकर आक्रोशित ग्रामीणों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

तहसील कार्यालय में ग्रामीणों की भीड़

तहसील कार्यालय में ग्रामीणों की भीड़

बिहारपुर में रहते हैं पटवारी और आरआई

छत्रपाल करीब एक वर्ष से इलाके में बतौर पटवारी पदस्थ है। ग्रामीणों का आरोप है कि इलाके के सभी पटवारी और आरआई बिहारपुर में किराए के मकान में एक साथ रहते हैं। जबकि मुख्यालयों में पटवारी निवास भी बना हुआ है।

चांदनी बिहारपुर में तहसीलदार संजय राठौर और नायब तहसीलदार संजय शर्मा का भी मुख्यालय है। उन्हें भी इसकी जानकारी है, लेकिन कभी पटवारियों को मुख्यालय में रहने के लिए नहीं कहा जाता है।

कई दिनों से परेशान ग्रामीणों का भड़का आक्रोश

ग्रामीणों के अनुसार, 15 दिनों से काम के लिए परेशान ग्रामीण शुक्रवार को तहसील कार्यालय पहुंचे, तो उन्हें पटवारी छत्रपाल लकड़ा मिल गया। पटवारी को घेरकर जमकर खरी-खोटी सुनाई। एक ग्रामीण ने आरोप लगाया कि उससे पांच हजार रुपए मांगा जा रहा है।

इससे पहले इलाके के नशे में धुत पटवारी रितुराज को भी सूरजपुर कलेक्टर ने सस्पेंड किया था।

वीडियो मिला है सस्पेंड कर रहे हैं- कलेक्टर

इस मामले में सूरजपुर कलेक्टर रोहित व्यास ने कहा कि वीडियो मिला है। पटवारी को सस्पेंड किया जा रहा है। पटवारी के खिलाफ जांच कर कड़ी कार्रवाई होगी।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular