Monday, July 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: पति-पत्नी के झगड़े में पड़ोसियों की एंट्री... गुस्साए हसबैंड ने...

CG NEWS: पति-पत्नी के झगड़े में पड़ोसियों की एंट्री… गुस्साए हसबैंड ने सीने में मारा चाकू, युवक घायल; आरोपी गिरफ्तार

दंतेवाड़ा: जिले में एक युवक ने अपने पड़ोसी को चाकू मार दिया है। बताया जा रहा है कि, पति-पत्नी के बीच हो रहे झगड़े को पड़ोस में रहने वाला युवक सुलझाने के लिए गया था। इसी बात से खफा महिला के पति ने चाकू से अपने पड़ोसी युवक के सीने पर हमला कर दिया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला किरंदुल थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कोड़ेनारा गांव निवासी शंभुनाथ यादव 2 जनवरी की रात करीब 7 से 8 बजे के बीच अपनी पत्नी के साथ झगड़ा कर रहा था। गाली-गलौच की आवाज सुनकर पड़ोसी प्रदीप जाल अपने बड़े भाई के साथ उसके घर पहुंचा। दोनों शंभूनाथ को झगड़ा न करने के लिए समझ रहे थे। पति-पत्नी के झगड़े में पड़ोसी की एंट्री होने से युवक नाराज हो गया।

विवाद सुलझाने पहुंचे युवक को मारा चाकू

इसके बाद वह अपने घर के अंदर गया और चाकू लेकर आया। फिर प्रदीप और उसके भाई के साथ झगड़ा करने लगा। शंभूनाथ ने चाकू से प्रदीप के सीने पर वार कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वारदात के बाद वह मौके से भाग गया था। इसके बाद प्रदीप के भाई ने पुलिस को सूचना दी। घायल युवक खतरे से बाहर है।

घर के पास ही छिपा था आरोपी

वहीं, शिकायत मिलते ही पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की। पुलिस को पता चला कि आरोपी घर के पास में ही छिपा हुआ है। 3 जनवरी को आरोपी को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया। फिर उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेशकर जले भेज दिया गया है। दंतेवाड़ा पुलिस ने बताया कि कुछ ही घंटे के अंदर आरोपी को पकड़ने में कामयाबी मिली है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular