Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: महिला का फोन छीनकर भागा, एक युवक गिरफ्तार... दूसरे की...

CG NEWS: महिला का फोन छीनकर भागा, एक युवक गिरफ्तार… दूसरे की तलाश जारी, मोबाइल, बाइक और 6 हजार रुपए नगद बरामद

भिलाई: दुर्ग पुलिस ने झपटमार गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। वो राह चलती महिलाओं को अपना निशाना बनाता था। उनका पर्स, मोबाइल और चैन छीनकर भाग जाता था। पुलिस ने उसके पास से छीना हुआ मोबाइल, पल्सर बाइक और 6 हजार रुपए नगद बरामद किया है। मामले में एक आरोपी अभी भी फरार है।

दुर्ग एएसपी सिटी अभिषेक झा ने बताया कि खुर्सीपार निवासी प्रियंका शाह ने 24 दिसंबर को शिकायत दर्ज कराई थी कि वो रात 9.45 बजे ड्यूटी से घर लौट रही थी। तभी गोयल क्लीनिक के सामने पावर हाउस में बाइक सवार दो अज्ञात युवक आए और उसका मोबाइल छीन कर भाग गए। उसने उसके मोबाइल के पेटीएम से 9090 रुपए भी निकाल लिया था।

सीसीटीवी से पकड़ाया युवक

पुलिस ने टीम गठित कर जांच शुरू की, तो सीसीटीवी कैमरे में पल्सर बाइक में सवार दो लोग दिखे। दोनों संदिग्ध युवक की पहचान के बाद उनकी तलाश शुरू की गई। पुलिस ने एक आरोपी रवि चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे की तलाश जारी है। उससे पूछताछ की जा रही है कि वो और कितनी चोरियों को अंजाम दे चुका है।

मोबाइल बेचने के चलते आरोपी हुआ गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान उन्हें पता चला कि राजीव नगर जामुल निवासी रवि चौधरी नाम का व्यक्ति नंदनी रोड में चोरी का मोबाइल बेचने के लिए ग्राहक तलाश कर रहा है। वो मोबाइल बेचने के लिए दुकान भी गया था। पुलिस ने तुरंत घेराबंदी कर धर दबोचा।

उसने बताया कि दोस्त करन कुमार राजभर के साथ मिलकर गोयल क्लीनिक के पास महिला से मोबाइल छीनकर भागा था। उसके बाद उसके पेटीएम एकांउट से 9090 रुपये निकाल लिया। पुलिस करन कुमार राजभर की तलाश कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular