Sunday, July 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: नर्सिंग छात्रा की बंद कमरे में मिली लाश... 3 दिनों...

CG NEWS: नर्सिंग छात्रा की बंद कमरे में मिली लाश… 3 दिनों से नहीं खाया था खाना, कॉल डिटेल खंगाल रही पुलिस

सरगुजा: जिले के सीतापुर में नर्सिंग छात्रा का शव बंद कमरे में मिला है। वह किराए के मकान में अकेले रह रही थी। पुलिस ने शव का पीएम कराया तो पता चला कि उसने दो से तीन दिनों तक खाना नहीं खाया है। पुलिस छात्रा का कॉल डिटेल भी निकाल रही है। पूरा मामला सीतापुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार जशपुर जिला अंतर्गत बगीचा निवासी श्रेजल सिंह सीतापुर में नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी। लंबे समय तक वह नर्सिंग कॉलेज के हॉस्टल में रहने के बाद करीब एक माह पूर्व वार्ड क्रमांक 3, मुलाजिमपारा में वह किराए के मकान में शिफ्ट हो गई। 13 दिसंबर को छात्रा अपने घर बगीचा से अपने दीदी के साथ आई थी। दस दिनों बाद दीदी वापस चली गई, तब से छात्रा कमरे में अकेली रह रही थी।

बेड पर औंधे मुंह पड़ी मिली छात्रा

बेड पर औंधे मुंह पड़ी मिली छात्रा

रात में हुई थी घरवालों से बात

श्रेजल का शव गुरूवार को कमरे में मिला। बुधवार की शाम उसने अपने घरवालों से रात में बात की थी। बताया था कि उसे ठीक नहीं लग रहा है। इसके बाद उसने फोन रख दिया था। गुरुवार सुबह परिजनों ने उसे कॉल किया तो उसने जवाब नहीं दिया।

मकान मालिक ने भी कमरा खुलवाने की कोशिश की, लेकिन जवाब नहीं मिला। सूचना पर परिजन सीतापुर पहुंचे और कमरे का दरवाजा तोड़कर खोला गया तो श्रेजल बिस्तर पर मृत अवस्था में पड़ी मिली।

पेट में नहीं मिला अनाज

सीतापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में छात्रा श्रेजल का पोस्टमॉर्टम किया गया। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में चिकित्सक डॉ. संयोगिता पैकरा ने बताया कि छात्रा के पेट में अन्न का कोई दाना नहीं मिला है। उसने कम से कम दो से तीन दिनों से खाना नहीं खाया था। शरीर में जहर के कोई निशान नहीं मिले हैं। परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार बगीचा में किया।

मौत संदिग्ध नहीं, कॉल डिटेल मंगाया

सीतापुर थाने के जांच अधिकारी एएसआई एसआर साहू ने बताया कि छात्रा का कमरा बंद था एवं किसी बाहरी व्यक्ति के आने के कोई निशान नहीं मिले हैं। छात्रा ने कूकर में खाना भी बनाया था, लेकिन खाया नहीं था। डिटेल पीएम रिपोर्ट में मौत के कारणों का पता चल सकेगा। पुलिस उसके मोबाइल का कॉल डिटेल भी निकाल रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular