Friday, July 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाजांजगीर-चांपा: दो नाबालिग लड़कों का नहर में मिला शव... 9 जनवरी से...

जांजगीर-चांपा: दो नाबालिग लड़कों का नहर में मिला शव… 9 जनवरी से लापता थे दोनों, हत्या की जताई जा रही आशंका

जांजगीर-चांपा: जिले के बरभाटा और सलखन गांव के नहर में अलग-अलग जगहों से दो नाबालिग लड़कों का शव मिला है। पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है। शिवरीनारायण थाने में 9 जनवरी को दोनों लड़कों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। मामला नवागढ़ थाना क्षेत्र का है।

शुक्रवार की सुबह नहरों में पानी छोड़ने के बाद बरभाटा नहर में शव मिलने की जानकारी नवागढ़ पुलिस को दी गई। शव की पहचान दीपक टंडन के रूप में और बाएं पैर में लगे रॉड से परिजनों ने की। दीपक टंडन का शव भी जला हुआ था और शरीर में कपड़े भी नहीं था।

नहर के आस-पास जुटी लोगों की भीड़

नहर के आस-पास जुटी लोगों की भीड़

तालाब में डूबा मिला था मोटरसाइकिल

दूसरे लड़के राजेश यादव का शव सलखान गांव के नहर में मिला है। इसकी पहचान कपड़े से की गई है। दोनों का शव सड़ी-गली हुई हालत में मिली है। इससे पहले 8 जनवरी को नवागढ़ थाना मुड़पार गांव के तालाब में एक मोटरसाइकिल डूबा हुआ मिला था। बाइक को मनरेगा में काम करने वाले लोगों ने डायल 112 को सूचना देकर बाहर निकाला।

नाबालिग युवक राजेश यादव

नाबालिग युवक राजेश यादव

7 जनवरी को मेला देखने गए थे दोनों दोस्त

जानकारी के अनुसार, मृतक दोनों नाबालिग लड़के दीपक टंडन (16 साल) और राजेश यादव (15 साल) सलखन गांव के रहने वाले थे। 7 जनवरी को दोनों दोस्त अपने दादा को लेकर गोधना में आयोजित गुरुघासी दास की जयंती में मेला देखने गए हुए थे। रात में दीपक टंडन अपने दादा और राजेश यादव के साथ घर आया।

नाबालिग युवक दीपक टंडन

नाबालिग युवक दीपक टंडन

9 जनवरी को गुम होने की रिपोर्ट हुई थी दर्ज

परिजनों ने बताया कि दीपक ने राजेश को घर छोड़ के आने की बात कह कर घर से निकला था। इसके बाद दोनों दोस्त घर से निकल गए थे। लेकिन दोनों ही रात को वापस अपने-अपने घर नहीं पहुंचे। वहीं 8 जनवरी की सुबह भी घर नहीं लौटने पर परिजनों ने खोजबीन की। दोनों की कोई जानकारी नहीं मिलने पर शिवरीनारायण थाने में 9 जनवरी को गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

दो नाबालिग लडकों का शव नहर से बरामद।

दो नाबालिग लडकों का शव नहर से बरामद।

एसडीओपी यदुमणी सिदार ने बताया कि दोनों नाबालिग लडकों का शव मिला है। दोनों की हत्या कर शव नहर में फेंकने की आशंका जताई गई है। दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मौके पर एफएसएल की टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular