Tuesday, April 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG News : स्टेट बैंक में पार्षद के बेटे से डेढ़ लाख...

CG News : स्टेट बैंक में पार्षद के बेटे से डेढ़ लाख की उठाईगिरी, बेटा कर्मचारी से कर रहा था बात; थैले से रुपए निकाल भागा आरोपी

Kanker: कांकेर के चारामा के स्टेट बैंक में पार्षद के बेटे से डेढ़ लाख की उठाईगिरी का मामला सामने आया है। आरोपी द्वारा पार्षद के बेटे के थैले से रुपये निकालने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। सीसीटीवी में आरोपी थैले से रुपये निकालते नजर आ रहा है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, चारामा के सदर बाज़ार स्थित स्टेट बैंक में नगर पंचायत चारामा के पार्षद बिहारी देवांगन का बेटा विकास देवांगन ​​​रुपये जमा करने बैंक पहुंचा था। जहां पहले से घात लगाकर बैठे आरोपी ने पार्षद के बेटे के थैले से 1.5 लाख रुपए निकाल लिए।

कैश काउंटर में लगकर आरोपी ने निकाले थैले से 1.5 लाख रूपये

​​​​​​​सीसीटीवी कैमरे में आरोपी वारदात को अंजाम देते नजर आ रहा है। आरोपी पहले से बैंक में ही मौजूद है। आरोपी कैश काउंटर के सामने लगी लाइन में शामिल हो जाता है। इसके बाद पार्षद का बेटा विकास बैंक कर्मचारी से बात करते हुए हाथ में रखा थैला पीछे की ओर करता है।

इसका फायदा उठाते हुए आरोपी विकास के थैले से रुपए निकाल कर अपने थैले में डालते हुए भागता नजर आ रहा है।

2.5 लाख रुपये ​​​​​​​जमा करने आया था युवक

कांकेर एसडीओपी मोहसिन खान ने बताया की चारामा निवासी युवक विकास 2.5 लाख रुपये स्टेट बैंक में जमा करने गया था। आरोपी ने विकास के कर्मचारी के साथ बातचीत करने के दौरान थैले में रखे 1.5 लाख रुपये निकालकर भाग गया।

सीसीटीवी में आरोपी दिखाई दे रहा है। बैंक के कुछ कैमरे बंद हैं। आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है, जांच की जा रही है। आसपास के दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की जा रही है।

थैले वाले के ही तलाश में था आरोपी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी बैंक में ही मौजूद था और थैले वाले के ऊपर नजर रख रहा था। जैसे ही विकास बैंक में पहुंचा उसके पीछे लग गया और विकास के कर्मचारी के साथ व्यस्त होते ही वारदात को अंजाम देकर बैंक से निकल गया।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular