Saturday, July 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: विधायक जी के तीखे तेवर देख सकते में आए संयुक्त...

CG NEWS: विधायक जी के तीखे तेवर देख सकते में आए संयुक्त संचालक… क्लास रूम में टाइल्स की जगह फ्लोरिंग देख भड़के, फटकार लगाते हुए कहा- नौटंकी नहीं चलेगी

बिलासपुर: जिले के बेलतरा विधानसभा क्षेत्र में दौरा करने निकले विधायक सुशांत शुक्ला ने शिक्षा विभाग के संयुक्त संचालक और ठेकेदार की जमकर क्लास ली। उन्होंने स्कूल भवन के क्लास रूम में टाइल्स की जगह फ्लोरिंग करने पर नाराजगी जाहिर की और कहा कि ये सब नौटंकी उनके क्षेत्र में नहीं चलेगी। विधायक के इस तीखे तेवर का VIDEO भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

विधायक सुशांत शुक्ला चुनाव में जीतने के बाद इन दिनों अपने विधानसभा क्षेत्र में मतदाताओं को धन्यवाद देने आभार रैली निकाल रहे हैं। इस दौरान बुधवार को वो खूंटाघाट के शासकीय प्राथमिक शाला निरीक्षण करने पहुंचे थे, जहां हाल ही में स्कूल मरम्मत और नए क्लास रूम का निर्माण किया गया है।

विधायक सुशांत शुक्ला के निरीक्षण के बाद जॉइन डायरेक्टर ने हेडमास्टर के खिलाफ लिया एक्शन।

विधायक सुशांत शुक्ला के निरीक्षण के बाद जॉइन डायरेक्टर ने हेडमास्टर के खिलाफ लिया एक्शन।

क्लास रूम में लगाई जानी थी टाइल्स

नए बने क्लास रूम में टाइल्स लगाई जानी थी लेकिन, ठेकेदार ने टाइल्स की जगह फ्लोरिंग कर दी। जब विधायक सुशांत शुक्ला क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे तो इसकी जानकारी मिलते ही उन्होंने पहले तो ठेकेदार से फोन पर काम के संबंध में बातचीत की और कहा कि काम ठीक से नहीं करने और पूरा नहीं करने पर हैंडओवर नहीं मिलेगा।

मेरे क्षेत्र में संशोधन नहीं चलेगा। इसके बाद उन्होंने शिक्षा विभाग के जॉइन्ट डायरेक्टर आरपी आदित्य से मोबाइल फोन पर चर्चा की। इस दौरान मरम्मत कार्य में लापरवाही और किचन शेड में सीमेंट की बोरी रखे होने पर उन्होंने जॉइन्ट डायरेक्टर की जमकर क्लास ली।

उन्होंने कहा कि, विधायक प्रशांत शुक्ला बोल रहा हूं। किचन शेड में सीमेंट की बोरी कैसे रखी हुई है। मेरे क्षेत्र में थोड़ी भी नौटंकी बर्दाश्त नहीं करूंगा। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर यहां टाइल्स का प्रावधान है तो उसका भी काम पूरा करें।

हेडमास्टर गायब, जेडी ने तत्काल लिया एक्शन

निरीक्षण में खूंटाघाट प्राथमिक शाला पहुंचे विधायक सुशांत शुक्ला को प्रधान पाठक स्कूल से गायब मिली। रजिस्टर चेक करने पर पता चला कि हेडमास्टर अमृता वर्मा ने 2 दिन की साइन पहले ही कर दी थी। अनुपस्थित रहने वाले दिन और अगले दिन की साइन देख विधायक शुक्ला ने गड़बड़ी पकड़ ली।

इस दौरान उन्होंने जेडी को फोन पर इसकी जानकारी देते हुए कार्रवाई करने को कहा। विधायक के निर्देश के बाद जेडी ने तत्काल कार्रवाई करते हुए प्रधान पाठक अमृता वर्मा का वेतन काटने का आदेश जारी किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular