Friday, July 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: युवती ने बॉयफ्रेंड के साथ नानी के घर की चोरी......

CG NEWS: युवती ने बॉयफ्रेंड के साथ नानी के घर की चोरी… बंद घर का ताला तोड़कर घुसे अंदर, सोने-चांदी के आभूषण किए पार; अब गिरफ्तार

JAGDALPUR: छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में एक युवती ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपनी नानी के घर में ही चोरी की है। सुने मकान में घुसकर लॉकर का ताला तोड़ा और अंदर रखे करीब 1 लाख 10 हजार रुपए के सोने-चांदी के जेवरात पार कर लिए। हालांकि, अब पुलिस ने फोनों गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट में पेशकर जेल भी भेज दिया गया है। मामला बोधघट थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, जगदलपुर शहर के वृंदावन कॉलोनी की रहने वाली सपना अवस्थी ने पुलिस थाना में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। इसने पुलिस को बताया था कि 19 दिसंबर से लेकर 2 जनवरी तक घर बंद था। किसी काम से बाहर गई हुईं थी। इसी बीच किसी ने घर का ताला तोड़ा और फिर घर में घुस गए। अलमारी का लॉक तोड़ा और उसके अंदर रखे मंगलसूत्र, अंगूठी, सोने की चेन समेत अन्य आभूषण पार कर लिया। जिसकी कीमत 1 लाख 10 हजार रुपए से ज्यादा थी।

चोरी के गहने बरामाद किए गए।

चोरी के गहने बरामाद किए गए।

शक के आधार पर पकड़ा, दोनों ने कबूल लिया जुर्म

महिला की इस रिपोर्ट के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। आसपास इलाके के CCTV फुटेज खंगाले गए। लोगों से पूछताछ भी की गई। फिर किसी तरह पुलिस को क्लू मिला की महिला की नातिन साक्षी अवस्थी (19) एक युवक अभिषेक राव (22) के साथ घर की तरफ ही गई थी। इसके बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया। इनसे पूछताछ की गई। पुलिस के मुताबिक दोनों गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड हैं।

गिरफ्तारी के बाद भेजा जेल

पूछताछ में दोनों ने जुर्म कबूल लिया। पुलिस को बताया कि उन्होंने चोरी की थी। दोनों की तलाशी जब ली गई तो उनके पास से सोने चांदी के जेवरात बरामद कर लिए गए। इसके बाद पुलिस ने इन दोनों को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है। नगर पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि कुछ ही घंटे के अंदर पुलिस ने इस चोरी की गुत्थी को सुलझा लिया। दोनों प्रेमी-प्रेमिका को सलाखों के पीछे भेज दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular