Sunday, July 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: जीजा ने साली से किया रेप... पहले बड़ी बहन से की...

कोरबा: जीजा ने साली से किया रेप… पहले बड़ी बहन से की लव मैरिज, फिर छोटी बहन घर आई तो बिगड़ी नियत

कोरबा में जीजा ने साली से किया रेप ।

KORBA: कोरबा में जीजा ने अपनी साली के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया, जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पीड़िता ने इसकी शिकायत कोरबा कोतवाली पुलिस से की। जहां पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को धर दबोचा।

कोतवाली पुलिस ने दुष्कर्म के एक मामले में फरार चल रहे मोती सागर पारा निवासी नीलेश चौहान आरोपी को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के मुताबिक नीलेश ने एक साल पहले एक युवती से लव मैरिज की थी। उसके बाद वह परिवार से अलग पत्नी के साथ रहता था। जहां उसकी साली का आना जाना था, जिस पर भी वह गलत नियत रखता था।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।

बहन को रो-रोकर बताई पीड़िता

आरोपी ने अपनी पत्नी की गैर मौजूदगी में अकेलेपन का फायदा उठाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। युवती विरोध करती रही, लेकिन जीजा ने जबरन दुष्कर्म किया। जब पीड़िता ने अपनी दीदी को रो-रोकर आपबीती बताई, जिसके बाद से आरोपी फरार हो गया।पीड़िता ने इसकी शिकायत कोतवाली पुलिस से की। जहां पुलिस से मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

थाने में पीड़िता ने की शिकायत।

थाने में पीड़िता ने की शिकायत।

आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल

कोतवाली प्रभारी अभिनवकांत सिंह ने बताया कि 11 दिसंबर को आरोपी ने युवती के साथ दुष्कर्म किया था। पीड़िता ने अपने परिजनों को मामले की जानकारी दी थी, जिसके बाद पुलिस थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। आरोपी को पुलिस गिरफ्तार का न्यायिक डिमांड के बाद जेल दाखिल कर दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular