Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG News: कलेक्टर जनदर्शन में पेट्रोल लेकर पहुंची महिला... जमीन संबंधित समस्या...

CG News: कलेक्टर जनदर्शन में पेट्रोल लेकर पहुंची महिला… जमीन संबंधित समस्या को लेकर थी परेशान, बोली- आत्मदाह कर लूंगी; तहसीलदार ने किया जब्त

Ambikapur: अंबिकापुर में कलेक्टर के जनदर्शन में शिकायत लेकर पहुंची एक महिला पेट्रोल लेकर आत्मदाह करने पहुंची। महिला का कहना था कि आज यदि उसकी समस्या का निराकरण नहीं होता है तो वह आत्मदाह कर लेगी। वहीं तहसीलदार द्वार समस्या के निराकरण का आश्वासन मिलने पर मामला शांत हुआ।

दरअसल, मगंलवार 30 जनवरी को कलेक्टर जनदर्शन का आयोजन किया गया था। जनदर्शन में शहर व ग्रामीण इलाके से काफी संख्या में लोग फरियाद लेकर पहुंचे थे। वहीं लखनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम तराजू निवासी महिला मुन्नी दास अपनी करीब 5 साल की बेटी के साथ शिकायत लेकर पहुंची थी। इसी दौरान उसके पास एक प्लास्टिक के अंदर प्लास्टिक की बोतल में पेट्रोल रखी हुई थी।

जमीन संबंधित समस्या लेकर पहुंची थी महिला

महिला ने बताया कि वह काफी दिनों से अपनी जमीन संबंधित समस्या लेकर जनदर्शन में आ रही है, लेकिन उसकी समस्या का निराकरण नहीं हो रहा है। इससे वह परेशान हो चुकी है। यदि उसकी समस्या का हल नहीं होता है, तो वह अपनी बेटी को लावारिस छोड़कर अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आत्मदाह कर लेगी। इसी बात के जानकारी अन्य लोगों को लगते ही मौके पर खलबली मच गई।

तहसीलदार ने जब्त किया पेट्रोल

किसी ने मामले की जानकारी जनदर्शन कार्यक्रम में जाकर तहसीलदार को दी। खबर मिलते ही तहसीलदार तुरंत कार्यालय से बाहर निकले और महिला के पास रखे पेट्रोल को जब्त कर लिया। उन्होंने महिला की समस्या को सुनी और आश्वासन दिया कि मामले की शिकायत कलेक्टर के सामने करें। साथ ही महिला की समस्या का जल्द ही निराकरण किया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular