Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG News : स्टील कारोबारी के घर लाखों की चोरी, सूने मकान...

CG News : स्टील कारोबारी के घर लाखों की चोरी, सूने मकान का ताला तोड़कर चोर ले गए कीमती जेवर; पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

दुर्ग: जिले के कुम्हारी थाना क्षेत्र में एक स्टील कारोबारी के सूने मकान में बुधवार रात चोरों ने लाखों रुपए के गहनों की चोरी कर ली। पुलिस फिलहाल मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

कुम्हारी पुलिस ने बताया कि LIG 93 रॉल्स रॉयल पार्क परसदा रोड कुम्हारी के रहने वाले अजय कुमार मिश्रा ने घर में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। उसने बताया कि वो लोहा स्टील की ट्रेडिंग का काम करता है। उसके घर में पत्नी ममता मिश्रा और ससुर त्रिलोकीनाथ ओझा उसके साथ रहते हैं। पत्नी अपने पिता के साथ 7-8 महीने से बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में रह रही है। अजय ने बताया कि वो घर में अकेला रहता था।

कुम्हारी पुलिस स्टेशन।

कुम्हारी पुलिस स्टेशन।

अजय ने बताया कि 12 फरवरी को वो किसी काम से घर में ताला लगाकर सरोरा गया था। काम अधिक होने से वो रात में वहीं रुक गया और 13 फरवरी की रात घर लौटा। घर लौटने पर उसने देखा कि सामने दरवाजे की कुंडी टूटी हुई है। अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा है। चोर अलमारी का ताला तोड़कर अंदर रखे सामान की चोरी कर ले गए थे।

इसके बाद कारोबारी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि उसके मकान का ताला तोड़कर घर में रखे कीमती सोने-चांदी के गहने चोरी कर लिए गए हैं। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

कई लाख रुपए का सामान हुआ चोरी

अजय कुमार के मुताबिक, चोरों ने घर से 1 तोला वजन की सोने की चेन, 6 ग्राम सोने का झुमका, 6 ग्राम की तीन सोने की अंगूठी, तीन ग्राम सोने का मांगटीका, 10 ग्राम सोने की चेन और चांदी की दो जोड़ी पायल सहित कुल ढाई से तीन लाख का जेवर चोरी किया है। हालांकि पुलिस इसे सवा लाख रुपए की चोरी बता रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular