Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाChhattisgarh : आइसक्रीम बेचने गए पिता की सड़क पर मिली लाश, बेटी...

Chhattisgarh : आइसक्रीम बेचने गए पिता की सड़क पर मिली लाश, बेटी ने पूछा- पापा कब तक आएंगे घर, थोड़ी देर बाद मौत की आई खबर

बलौदाबाजार: जिले के पलारी थाना क्षेत्र के खपरी व साराडीह रोड में बुधवार रात संदिग्ध हालत में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। बताया जा रहा कि बाइक सवार हिरमी आइसक्रीम बेचने गया था और साराडीह के रास्ते से पलारी अपने गांव लौट रहा था। इसी दौरान सड़क हादसे का शिकार हो गया।

हादसा बुधवार रात करीब 8 से 9 बजे के बीच का है। मृतक की पहचान भुवन टंडन (45) के तौर पर हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगालकर हादसे की असली वजह जानने में जुटी है।

आइसक्रीम बेचने हिरमी जाने की कही थी बात

परिजनों के मुताबिक भुवन टंडन सुबह 11 बजे आइसक्रीम बेचने हिरमी जाने की बात बोलकर घर से निकला था। देर शाम तक जब वो घर नहीं लौटा तो उसकी बड़ी बेटी धनेश्वरी टंडन ने करीब रात को 8 बजे पिता भुवन से फोन कर बात की थी।

बेटी ने पूछा- पापा कब तक आएंगे घर, इसके बाद हादसे की आई खबर

जहां बेटी ने पिता से घर आने का समय पूछा तो पिता भुवन ने कहा कि वह हिरमी से निकलने वाले हैं और 9 बजे तक पलारी घर आ जाएंगे। इस दौरान घर लौटते समय व्यक्ति की साराडीह व खपरी के पास मेन रोड मे एक्सीडेंट हो गया और घटनास्थल पर उसकी मौत हो गई।

भुवन टंडन के सिर से निकल रहा था खून

भुवन टंडन आइसक्रीम बेचने का काम करता था। घटनास्थल पर आइसक्रीम के डिब्बे व मोटर साइकिल उल्टे दिशा पड़ा हुआ था। वहीं भुवन टंडन के सिर से काफी खून निकल रहा था, जिसके कारण उसकी मौत हुई होगी ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है। घटनास्थल पर मौजूद राहगीरों ने पुलिस को कॉल कर हादसे की जानकारी दी थी।

5 बच्चियों के सिर से उठा पिता का साया

भुवन टंडन परिवार में एक अकेला कमाने वाला व्यक्ति था। वह आइसक्रीम बेचकर अपने पूरे परिवार का भरण-पोषण करता था। भुवन टंडन पर अपनी 5 बेटी और पत्नी की जिम्मेदारी थी। वहीं भुवन की मौत से उनकी 5 बेटियों के सिर से उसके पिता का साया उठ गया। हादसे के बाद से परिवार वालों का रो-रो के बुरा हाल है। मृतक की बड़ी बेटी धनेश्वरी का इस साल विवाह भी होना था।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular