Sunday, July 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: चोरों को हुआ लाखों का नुकसान... 20 हजार का सामान...

CG NEWS: चोरों को हुआ लाखों का नुकसान… 20 हजार का सामान चोरी करने पहुंचे थे, शोरगुल होते ही लाखों की पिकअप गाड़ी छोड़ भागे

RAIPUR: राजधानी रायपुर में चोरी के दौरान चोरों का लाखों का नुकसान हो गया है। चोर एक घर 20 हजार के करीब का सामान चोरी करने घुसे थे। वे अपने साथ एक पिकअप गाड़ी भी लेकर आए थे। जिसमें वे घर का सामान लोड कर रहे थे। लेकिन इसी बीच वहां से गुजर रहे कुछ लड़कों ने उन्हें देख लिया। उन्होंने शोरगुल किया तो चोरों ने पकड़ा जाने के डर से अपनी पिकअप गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गए। जिसके बाद पुलिस की पेट्रोलिंग टीम ने पिकअप गाड़ी को जब्त कर लिया। ये पूरा मामला विधानसभा थाना क्षेत्र का है।

पीड़ित द्रोण कुमार वर्मा ने मंगलवार देर रात थाने में एफआईआर दर्ज कराई कि वो विधानसभा इलाके के बरबंदा का रहने वाला है। 26 दिसंबर की रात 3 बजे के करीब उनके परिचित जावेद पटेल का फोन आया। जिसमें उसने बताया कि वह एक प्रोग्राम से वापस लौट रहा है। इस दौरान द्रोण के घर के सामने एक पिकअप गाड़ी खड़ी हुई है। जिसमें कुछ लोग घर के सोफे और अन्य फर्नीचर के सामान लोड कर रहे हैं।

पुलिस पेट्रोलिंग टीम ने मौके पर पहुंचकर चोरों की लाई पिकअप गाड़ी को जब्त कर लिया है।

पुलिस पेट्रोलिंग टीम ने मौके पर पहुंचकर चोरों की लाई पिकअप गाड़ी को जब्त कर लिया है।

एक चोर छत से भागा तो दूसरा गाड़ी के अंदर से निकला

जब जावेद पटेल ने उन लोगों से पूछा कि वह सामान को कहा ले जा रहे हैं। तब आरोपी हड़बड़ा गए। इनमें से एक चोर छत की तरफ से कूदकर खेत की ओर फरार हो गया। तो वहीं गाड़ी के ड्राइविंग सीट में बैठा दूसरा चोर गाड़ी को छोड़कर भाग गया। अगले दिन जब घर मालिक पहुंचा तो उसे घर के अंदर का सामान बिखरा मिला।

पेट्रोलिंग टीम ने गाड़ी जब्त की

विधानसभा पुलिस को देर रात सूचना मिलने पर पेट्रोलिंग टीम ने मौके पर पहुंचकर चोरों की लाई पिकअप गाड़ी को जब्त कर लिया है। उसमें मौजूद सामान को मालिक लौटा दिया गया। इस मामले में पुलिस ने आसपास मौजूद सीसीटीवी फुटेजों और गाड़ी नंबर के आधार पर चोरों की पहचान कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular