Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG News: तेज रफ्तार पिकअप ने चाचा-भतीजे को कुचला, दोनों की मौत......

CG News: तेज रफ्तार पिकअप ने चाचा-भतीजे को कुचला, दोनों की मौत… टुकड़ों में बंटी लाश, आरोपी चालक गिरफ्तार

Jashpur: छत्तीसगढ़ के जशपुर में तेज रफ्तार पिकअप ने मोटर साइकिल सवार दो लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में दोनों युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। हादसे में दोनों की लाश टुकड़ों में बदल गई। पूरा मामला सन्ना थाना क्षेत्र है।

दरअसल, जशपुर मार्ग में भीषण हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है। वहीं फरार पिकअप वाहन चालक को भी पकड़ लिया गया है।

बाइक सवार चाचा-भतीजे को पिकअप ने मारी टक्कर।

बाइक सवार चाचा-भतीजे को पिकअप ने मारी टक्कर।

दोनों की लाश टुकड़ों में तब्दील

सन्ना थाना प्रभारी हर्षवर्धन चोरासे ने बताया कि दोनों शव क्षत विक्षत हो गए थे, जिससे उनकी पहचान कर पाने में काफी परेशानी हुई। बड़ी मश्कत के बाद मृतकों की शिनाख्त की जा सकी है।

जशपुर में चाचा-चाचा भतीजे की मौत।

जशपुर में चाचा-चाचा भतीजे की मौत।

चाचा भतीजे की सड़क हादसे में मौत

सन्ना थाना प्रभारी ने बताया कि मृतकों की पहचान अजय सोनवानी और सचिन सोनवानी के रूप में की गई है, जो चाचा भतीजा थे। पंडरापाठ चौकी क्षेत्र के रहने वाले थे। निजी काम से पंडरापाठ से जशपुर की ओर आ रहे थे, तभी सन्ना जशपुर मार्ग पर सोनकयारी के पास हादसे का शिकार हो गए।

हादसे के बाद मौके पर पहुंची एंबुलेंस

हादसे के बाद मौके पर पहुंची एंबुलेंस

शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया

थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे के बाद फरार पिकअप चालक को पकड़ लिया गया है। पिकअप को भी जब्त कर लिया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular