Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG News : रायपुर में बजरंग दल का कपल इवेंट को लेकर...

CG News : रायपुर में बजरंग दल का कपल इवेंट को लेकर बवाल, अनजान लड़का-लकड़ी को होटल बुलाकर कराई जा रही थी डेटिंग; वैलेंटाइन डे पर होता आयोजन

रायपुर: वैलेंटाइन डे वीक शुरू होने से एक दिन पहले राजधानी रायपुर में बजरंग दल ने एक इवेंट को लेकर जमकर बवाल किया। VIP रोड़ स्थित फ्रीक्वेंसी कैफे में 7 और 11 फरवरी को अनजान लड़का लकड़ी को बुलाकर वैलेंटाइन डे पर कपल बनने का इवेंट रखा गया था।

इवेंट की जानकारी मिलने के बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आयोजक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मामल बिगड़ता देख पुलिस भी मौके पर पहुच गई। बजरंग दल की समझाइश के बाद कैफे संचालक ने माफी मांगते हुए इवेंट को ही कैंसिल कर दिया।

माफी मांगता कैफे संचालक।

माफी मांगता कैफे संचालक।

सोशल मीडिया वायरल हो रहा था इवेंट का विडियो

पिछले कुछ दिनों से स्पीड डेटींग के नाम से सोशल मीडिया में इवेंट का विडियो वायरल हो रहा था । यूथ के बीच में यह जमकर शेयर किया जा रहा था । बजरंग दल को सूचना मिलने के बाद अश्लील आयोजन का हवाला देते हुए बजरंग के कार्यकर्ता इवेंट होने से पहले विरोध करने पहुच गए ।

बजरंग दल के पदाधिकारी रवि वाधवानी ने बताया वीआईपी रोड स्थित होटल फ्रीक्वेंसी में फूहड़ता वाला कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसकी खबर बजरंग दल महानगर रायपुर को पड़ी। बजरंग दल ने इस कार्यक्रम को बंद करने की चेतावनी दी। भविष्य में ऐसे आयोजन अगर कहीं पर होते हैं तो बजरंग दल इसका विरोध करेगा।

इवेंट कंपनी को दी चेतावनी

रायपुर महानगर बजरंग दल ने पदाधिकारी रवि वाधवानी ने शहर के इवेंट कंपनियों को चेतावनी देते हुए कहा कि शहर में किसी प्रकार के अश्लील या फूहड़ इवेंट किए जाएगें तो उनके खिलाफ बजरंग दल अपना एक्शन लेगा और इसके जिम्मेदार खुद इवेंट के आयोजन करने वाले होंगे।

स्पीड डेटिंग यानी कम समय में कई लोगों से मिलना

सही पार्टनर चुनने के लिए युवा स्पीड डेटिंग का रास्ता अपनाते हैं। इसमें वे कम समय में एक से ज्यादा लोगों से मिलते हैं जिससे बेहतर फ्यूचर पार्टनर को चुन सकें। एक तरह से ये मल्टीपल चॉइस और ऑप्शन का रास्ता दिखाता है। इसमें सिर्फ एक-दूसरे के बारे में जाना जाता है। अगर दिलचस्पी बढ़ती है तो आगे बातचीत के रास्ते खुलते हैं। यहां यह देखा जाता है कि आप सामने वाले से कैसे कनेक्ट हुए और आपको कैसा रिस्पॉन्स मिला।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular