Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: पटवारी ने किया नाबालिग से रेप... मजदूरी के पैसे देने के...

CG: पटवारी ने किया नाबालिग से रेप… मजदूरी के पैसे देने के बहाने बुलाया और लूट ली अस्मत, वारदात के बाद आरोपी फरार

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक पटवारी ने नाबालिग से दुष्कर्म कर लिया। पीड़िता पटवारी के खेत में काम करती थी। आरोपी ने उसे मजदूरी देने के लिए बुलाया और उसके साथ रेप किया। फिलहाल आरोपी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। मामला धरसींवा थाना क्षेत्र के सिलियारी चौकी इलाके का है।

जानकारी के मुताबिक, सिलियारी के पास मलौद गांव में पटवारी राम अवतार लहरी (35 साल) पोस्टेड है। घटना 12 अगस्त की शाम 6 बजे की है। पटवारी ने अपने खेत में काम करने वाली लड़की को मजदूरी देने के बहाने अपने घर पर बुलाया। 16 वर्षीय नाबालिग को भी पटवारी की गंदी नीयत का अंदाजा नहीं लग सका। नाबालिग जैसे ही आरोपी के घर पहुंची, वो उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा।

16 साल की नाबालिग से रेप, आरोपी पटवारी फरार। घटना धरसींवा थाना क्षेत्र का है। (सांकेतिक फोटो)

16 साल की नाबालिग से रेप, आरोपी पटवारी फरार। घटना धरसींवा थाना क्षेत्र का है। (सांकेतिक फोटो)

पीड़िता ने शोर मचाना शुरू किया, लेकिन आसपास कोई मौजूद नहीं था। इसके बाद पटवारी ने नाबालिग से रेप किया और किसी से भी घटना का जिक्र नहीं करने के लिए धमकाया। इधर नाबालिग जैसे-तैसे अपने घर पहुंची और परिजनों को मामले की जानकारी दी।

परिजन तुरंत नाबालिग के साथ सिलियारी चौकी पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। इधर आरोपी पटवारी को जैसे ही केस दर्ज होने का पता चला, वो फरार हो गया। धरसींवा थाना प्रभारी शिवेंद्र राजपूत ने बताया कि आरोपी पटवारी राम अवतार लहरी की तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular