Monday, April 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: हत्यारे को पकड़ने 12 किलोमीटर पहाड़ चढ़कर पहुंची पुलिस... पत्नी ने...

CG: हत्यारे को पकड़ने 12 किलोमीटर पहाड़ चढ़कर पहुंची पुलिस… पत्नी ने खाना नहीं बनाया तो पीट-पीटकर मार डाला, आरोपी पति गिरफ्तार

SURGUJA: सरगुजा में पहाड़ी कोरवा समुदाय के युवक ने अपनी पत्नी की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर शुक्रवार को पुलिस 12 किमी पहाड़ पर पैदल चढ़कर घटनास्थल पर पहुंची। दुर्गम हालात में पुलिस को शव को कांवड़ के जरिए पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाना पड़ा। वहीं आरोपी पति को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पति-पत्नी के बीच खाना नहीं बनाने को लेकर विवाद हुआ था। मामला बतौली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम बांसाझाल के दुर्गम पहाड़ में रहने वाले सुखदेव कोरवा (32) कर बुधवार शाम पत्नी संतरी कोरवा (30) से आग जलाने को लेकर विवाद हो गया। दोनों नशे की हालत में थे। संतरी ने आग जलाने और खाना बनाने से मना कर दिया। आरोप है कि इस पर सुखदेव ने उसकी डंडे से पिटाई कर दी।

मौके पर पड़ा महिला का शव

मौके पर पड़ा महिला का शव

सुबह उठा तो संतरी की हो चुकी थी मौत

पिटाई के चलते संतरी के सिर सहित शरी में अंदरूनी चोटें आईं। हालांकि नशे की हालत में होने के कारण मारपीट के बाद दोनों सो गए। अगली सुबह सुखदेव सोकर उठा और संतरी को जगाया, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। उसने फौरन ये जानकारी अपने माता-पिता को दी। इसके बाद सुखदेव के भाई ने गुरुवार शाम को कोटवार के साथ थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

पत्नी की डंडे से जमकर पिटाई की, आरोपी सुबह उठा तो पत्नी की मौत हो गई थी।

पत्नी की डंडे से जमकर पिटाई की, आरोपी सुबह उठा तो पत्नी की मौत हो गई थी।

पहाड़ चढ़कर पहुंची पुलिस की टीम
पुलिस शुक्रवार को घटनास्थल के लिए रवाना हुई। दुर्गम पहाड़ पर करीब 12 किलोमीटर की पैदल चढ़ाई कर मौके पर पहुंची। दोपहर बाद शव को नीचे लेकर आई और आधी दूर तक ट्रैक्टर बुलाया। इसके बाद कांवड़ के जरिए पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भिजवाया।

पुलिस ने आरोपी को पहाड़ चढ़कर गिरफ्तार किया।

पुलिस ने आरोपी को पहाड़ चढ़कर गिरफ्तार किया।

आरोपी पति गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपी पति सुखदेव कोरवा को गिरफ्तार कर लिया है। जांच अधिकारी ASI संजय नाथ तिवारी ने बताया कि घर में आरोपी और उसकी पत्नी ही रहते थे। बाकी परिवार के लोग दूर-दूर बसे हुए हैं। दंपति को कोई संतान नहीं थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular