Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: स्कूल से लौट रही छात्रा से रेप... दो अन्य छात्राओं के...

CG: स्कूल से लौट रही छात्रा से रेप… दो अन्य छात्राओं के साथ लौट रही थी नाबालिग​​​​​​​ छात्रा, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

बलरामपुर: जिले के रघुनाथनगर थानाक्षेत्र में स्कूल से दो छात्राओं के साथ लौट रही नाबालिग छात्रा को रास्ते में एक युवक ने पकड़ लिया एवं अरहर के खेत में उसे खींचकर उसके साथ रेप किया। उसके साथ चल रही दो छात्राओं को युवक ने भगा दिया। छात्रा ने घर पहुंचकर घटना की जानकारी अपनी मां को दी। रिपोर्ट पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, रघुनाथनगर थानाक्षेत्र की नाबालिग छात्रा गुरूवार को पढ़ने के लिए घर से करीब दो किलोमीटर दूर हाईस्कूल गई थी। स्कूल की छुट्टी होने के बाद वह दो अन्य छात्राओं के साथ घर लौट रही थी। रास्ते में पड़ने वाले अरहर के खेत के पास पहले से ताक लगाकर बैठे युवक प्रवीण पावले (25 वर्ष) ने एक छात्रा को पकड़ लिया और उसे अरहर के खेत में खींच लिया। साथ चल रही दो छात्राओं को उसने धमकाकर भगा दिया। दोनों छात्राएं अपने घर की ओर चली गईं।

मां ने दर्ज कराई रिपोर्ट
वाड्रफनगर एसडीओपी रामवतार ध्रुव ने बताया कि ​​​​युवक ने अरहर के खेत में छात्रा के साथ रेप किया और उसे छोड़कर भाग निकला। छात्रा कुछ दूर पर स्थित अपने घर पहुंची और घटना की जानकारी अपनी मां को दी। उसकी मां ने थाने पहुंच घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट पर पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

जेल भेजा गया आरोपी युवक
एसडीओपी श्री ध्रुव ने बताया कि छात्रा के गांव का ही युवक है और वह आरोपी को पहचानती थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 506 एवं पास्को एक्ट की धारा 4 के तहत कार्रवाई की है। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular