Sunday, July 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: प्रोफेसर ने छात्राओं से की अश्लील हरकत, गिरफ्तार... NSS कैंप में...

CG: प्रोफेसर ने छात्राओं से की अश्लील हरकत, गिरफ्तार… NSS कैंप में छेड़छाड़, लडकियों ने NSUI के साथ मिलकर थाने के सामने किया प्रदर्शन

सूरजपुर: जिले में पंडित रेवती रमण मिश्र पीजी कॉलेज के प्रोफेसर के खिलाफ एनएसएस कैंप के दौरान छात्राओं से छेड़छाड़ का आरोप लगा है। शनिवार को एनएसयूआई ने छात्राओं के साथ मिलकर कोतवाली थाने के सामने विरोध प्रदर्शन किया। जिसके बाद पुलिस ने प्रोफेसर व कार्यक्रम अधिकारी डॉ. आनंद कुमार पैकरा को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, महाविद्यालय की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई ने पसला गांव में 15 से 21 दिसंबर तक 7 दिवसीय शिविर का आयोजन किया था। जिसमें एनएसएस के 12 छात्रों समेत 35 छात्राएं शामिल हुई थी। आरोप है कि अर्थशास्त्र के प्रोफेसर डॉ. आनंद कुमार पैकरा ने 4 छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करते हुए छेड़खानी की है।

प्रोफेसर व कार्यक्रम अधिकारी डॉ. आनंद कुमार पैकरा।

प्रोफेसर व कार्यक्रम अधिकारी डॉ. आनंद कुमार पैकरा।

छात्राओं को दी धमकी

छात्राओं का आरोप है कि प्रोफेसर ने छात्राओं को धमकी भी दी थी कि परिजनों को कुछ बताने पर उनका परीक्षा परिणाम प्रभावित कर देंगे। घटना की शिकायत करने कोतवाली थाने पहुंची पीड़ित छात्राओं की रिपोर्ट दर्ज करने की सूचना पर एनएसयूआई जिलाध्यक्ष सीके चौधरी के कार्यकर्ताओं के साथ थाने में जमकर हंगामा किया।

प्रोफेसर को छात्राओं ने चप्पलों से पीटा

घटना से आक्रोशित छात्राओं ने कोतवाली पहुंचे आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए उसकी चप्पल से पिटाई कर दी। प्रोफेसर के कृत्य से नाराज लोगों ने भी आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस ने धारा 354 व पास्को एक्ट की धारा 8 के तहत अपराध दर्ज कर प्रोफेसर को गिरफ्तार कर लिया है।

धरना प्रदर्शन करती छात्राएं।

धरना प्रदर्शन करती छात्राएं।

शिकायत की जांच के लिए बनाई टीम

इस मामले में पंडित रेवती रमण कॉलेज के प्रिंसिपल प्रो. एचएन दुबे ने बताया कि एनएसएस के कार्यक्रम अधिकारी प्रोफेसर आनंद पैकरा के खिलाफ चार छात्राओं ने अश्लील हरकत करने की शिकायत की है। महिला प्रोफेसर के नेतृत्व में टीम गठित कर शिकायत की जांच कराई जा रही है। जांच प्रतिवेदन मिलने पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular