Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : रायपुर की एडवोकेट ईशा अग्रवाल को मलाइका अरोड़ा ने पहनाया...

CG : रायपुर की एडवोकेट ईशा अग्रवाल को मलाइका अरोड़ा ने पहनाया क्राउन, एम्प्रेस कैटेगरी में जीता नारीफर्स्ट ज्वेल ऑफ इंडिया का खिताब

RAIPUR: रायपुर की एडवोकेट ईशा अग्रवाल ने एम्प्रेस श्रेणी में प्रतिष्ठित नारीफर्स्ट ज्वेल ऑफ इंडिया का खिताब जीता है। यह ट्रॉफी और क्राउन उन्हें बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के हाथों मिला। नारी फर्स्ट ज्वेल ऑफ इंडिया ब्यूटी कॉन्टेस्ट का समापन कार्यक्रम कॉर्डेला क्रूज पर हुआ।

इस कार्यक्रम में 130 कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया, जिसमें ‘एम्प्रेस’ श्रेणी में ईशा अग्रवाल विजेता बनीं। उन्होंने रायपुर के डीपी लॉ कॉलेज से एलएलबी और सीवी रमन यूनिवर्सिटी से एलएलएम किया है। 2018 में वह मुंबई आ गईं।

मलाइका अरोड़ा ने पहनाया ईशा अग्रवाल को क्राउन

मलाइका अरोड़ा ने पहनाया ईशा अग्रवाल को क्राउन

सिंगल मदर हैं ईशा

मुंबई में बसी रासिंगल मदर ईशा की यात्रा संघर्ष से भरी हुई है। इंस्टाग्राम पर उन्हें नारी फर्स्ट का विज्ञापन मिला था। इसके बाद उनकी बेटी ने उनको अपने सपनों को आगे बढ़ाने के लिए मोटिवेट किया। पारिवारिक जिम्मेदारियों और काम के बीच संतुलन बनाते हुए ईशा डटी रहीं और खुद को साबित कर दिखाया।

नारीफर्स्ट का ज्वेल ऑफ इंडिया ब्यूटी कॉन्टेस्ट सशक्तिकरण की शक्ति का जश्न मनाते हुए एक शानदार कॉर्डेला क्रूज पर हुआ। संस्थापक एकता शर्मा और अंशु बुधराजा की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में सभी उम्र, ऊंचाई और वजन के प्रतिभागियों का स्वागत किया गया।

प्रसिद्ध कोरियोग्राफर संदीप सोपानकर ने शो के निर्देशक के रूप में काम किया। यह आयोजन पूरे भारत में महिलाओं के लिए एक प्रेरणा के रूप में कार्य करता है, जो उन्हें अटूट दृढ़ संकल्प के साथ अपने सपनों का पीछा करने के लिए प्रेरित करता है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular