Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: 12 साल की भतीजी से रेप... घर ले जाते वक्त चाचा...

CG: 12 साल की भतीजी से रेप… घर ले जाते वक्त चाचा की बिगड़ी नीयत, जान से मारने की भी दी धमकी; आरोपी गिरफ्तार

बलरामपुर: जिले में चाचा ने अपनी 12 साल की भतीजी के साथ रेप किया। आरोपी देवर राखी से पहले अपने भाई-भाभी के घर आकर अपनी भतीजी को जबरदस्ती अपने घर झारखंड लेकर गया था। पुलिस ने शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला रामानुजगंज थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, 29 अगस्त को आरोपी चाचा अपनी भाभी के घर आया। वो अपनी भाभी से बड़े भाई के पास केरल ले जाने की जिद करने लगा। जब भाभी ने इससे इनकार कर दिया, तो वो अपनी 12 साल की भतीजी को लेकर अपने घर झारखंड के लिए रवाना हो गया। रास्ते में उसकी नीयत भतीजी पर खराब हो गई और उसने 2 बार बच्ची के साथ रेप किया।

वहीं किसी से घटना का जिक्र करने पर उसने बच्ची को जान से मारने की धमकी भी दी। बच्ची सहम गई। रक्षाबंधन पर भाई जब अपनी बहन से राखी बंधवाने के लिए चाचा के घर झारखंड गया, तो बहन थोड़ी परेशान और डरी हुई दिखी। वो रक्षाबंधन के बाद बहन को लेकर अपने घर बलरामपुर आ गया।

बच्ची को डरा हुआ देखकर मां ने पूछताछ की, तो उसने कुछ नहीं बताया। बेटी के शरीर पर चोट के निशान देखकर मां ने जब बच्ची से बार-बार प्यार से पूछा, तो बच्ची ने सारी बात बता दी। इसके बाद मां ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी चाचा को झारखंड से गिरफ्तार कर लिया। उसे रामानुजगंज लाकर शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने आरोपी चाचा के खिलाफ धारा 363, 323, 376(ड) और 506 के तहत मामला दर्ज किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular