Saturday, June 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: मानसिक रूप से कमजोर युवती से रेप... खेत में जाते वक्त...

CG: मानसिक रूप से कमजोर युवती से रेप… खेत में जाते वक्त डरा-धमकाकर दिया वारदात को अंजाम; आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जशपुर: जिले के कुनकुरी थाना क्षेत्र में मानसिक रूप से कमजोर युवती से एक जादूगर ने डरा-धमकाकर दुष्कर्म किया। इस घटना की जानकारी जैसे ही गांववालों को मिली, 15-20 लोग कुनकुरी थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आदर्श पुलिस थाने में प्रशिक्षु DSP भानुप्रताप चंद्राकर ने घटना की जानकारी SSP डी. रविशंकर को दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पीड़िता के बताए नाम और हुलिये के आधार पर कुनकुरी थाना प्रभारी सुनील सिंह ने आरोपी की तलाश शुरू की। आरोपी अब्दुल हमीद मूल रूप से उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थ नगर का रहने वाला है। उसकी गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीमें बनाई गईं।

जांच में आरोपी का नाम, बाइक और मोबाइल नंबर जैसे ही पता चला, पुलिस की 4 टीमें गठित कर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू की गई। जशपुर से लेकर उत्तर प्रदेश तक जाने वाले रास्ते में जगह-जगह नाकेबंदी की गई। आरोपी यूपी भागने की फिराक में था, लेकिन पुलिस ने उसे छत्तीसगढ़-उत्तरप्रदेश बॉर्डर पर गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि घटना सोमवार सुबह करीब साढ़े 5 बजे की है, जब पीड़िता खेत की ओर जा रही थी। इसी समय आरोपी अब्दुल हमीद ने उसे डरा-धमकाकर अपनी बाइक पर बिठाया और आगे ले जाकर उसके साथ रेप किया।

कुनकुरी थाना प्रभारी सुनील सिंह ने बताया कि आरोपी जशपुर के एक गांव में पिछले 5 सालों से अपनी पत्नी के साथ रह रहा था। वो जादू का खेल दिखाने का काम करता था। रेप के मामले में उसके खिलाफ धारा 342, 506, 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है। मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular