Saturday, July 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: नौकर ने किया गल्ले से 20 हजार पार... पहले पैसे निकाले,...

CG: नौकर ने किया गल्ले से 20 हजार पार… पहले पैसे निकाले, फिर अचानक जा रहा हूं कहकर हो गया फरार; गिरफ्तार

RAIPUR: रायपुर के एक दुकान से नौकर का गल्ले से रुपए पार करते हुए वीडियो सामने आया है। आरोपी ने बड़ी चालाकी से पहले रुपये पार कर दिए। फिर अचानक जा रहा हूं कहकर फरार हो गया। ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके बाद गोलबाजार पुलिस ने फरार नौकर को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक पूरी घटना 17 अक्टूबर की है। मालवीय रोड के एक कपड़ा व्यापारी प्रिंस दुसेजा ने गोलबाजार थाना में FIR दर्ज करवाया कि उसकी दुकान में तुलसी तांडी काम करता है। वो दो दिन पहले ही नौकरी करने आया था। शाम 8 बजे के करीब वो अचानक दुकान से चला गया था।

जिसके बाद पीड़ित ने गोल बाजार थाने में जाकर FIR दर्ज करवाई।

जिसके बाद पीड़ित ने गोल बाजार थाने में जाकर FIR दर्ज करवाई।

वापस नहीं लौटने पर शक हुआ

जब नौकर दुकान से बाहर निकला। तो काफी देर तक वापस नहीं लौटा। इसके बाद मालिक को शक हुआ तो उसने दुकान का गल्ला चेक किया। वहां से 20 हजार गायब थे। जिसके बाद पीड़ित ने गोल बाजार थाने में जाकर FIR दर्ज करवाई।

CCTV वीडियो में घटना कैद

दुकान में चोरी होने के बाद जब पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो पता चला की। ये पूरी वारदात दुकान के नौकर तुलसी टांडी ने ही की है। जिसके बाद पुलिस आरोपी की खोजबीन में जुटी थी। इस बीच आरोपी को पुलिस ने उसके ठिकाने से गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से एक मोबाइल फोन और 3 हजार रुपये जब्त किए गए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular