Sunday, July 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: लापता नर्सिंग छात्रा का कंकाल मिला... अमृतधारा जलप्रपात के जंगल में...

CG: लापता नर्सिंग छात्रा का कंकाल मिला… अमृतधारा जलप्रपात के जंगल में सिर और धड़ अलग-अलग मिले, कपड़े-जूते से हुई पहचान

मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर: जिले के अमृतधारा जलप्रपात से लगे जंगल में युवती का कंकाल शुक्रवार को मिला है। सिर और धड़ अलग-अलग मिले हैं। मृत युवती की पहचान केल्हारी थानाक्षेत्र से एक माह पूर्व लापता नर्सिंग छात्रा के रूप में की गई है। पास मिले कपड़े- जूते और अन्य सामान से उसकी पहचान सुष्मिता खलखो के रूप में हुई है। उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट केल्हारी पुलिस थाने में दर्ज कराई गई थी। मामले में पुलिस ने संदेही प्रेमी को हिरासत में लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को पोड़ी थाना अंतर्गत नागपुर चौकी पुलिस को अमृतधारा जलप्रपात से लगे जंगल में एक लड़की का नर कंकाल मिलने की सूचना ग्रामीणों के माध्यम से मिली। सूचना पर नागपुर चौकी प्रभारी दिनेश चौहान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और उच्च अधिकारियों को सूचना दी।

अमृतधारा जलप्रपात के पास जंगल में मिला छात्रा का कंकाल।

अमृतधारा जलप्रपात के पास जंगल में मिला छात्रा का कंकाल।

परिजनों ने की पहचान
सूचना पर केल्हारी थाना प्रभारी सुनील तिवारी गुम युवती सुस्मिता खलखो के पिता जेरोम खलखो और परिजनों को लेकर घटनास्थल पर पहुंचे। पोड़ी थाना प्रभारी कमलेश पांडेय और अंबिकापुर से फॉरेंसिक एक्सपर्ट एसके सिंह की टीम भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि युवती की मौत की वजह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में स्पष्ट हो सकेगा।

लापता नर्सिंग छात्रा, जिसका कंकाल मिला।

लापता नर्सिंग छात्रा, जिसका कंकाल मिला।

संदेही प्रेमी हिरासत में

पुलिस जांच में पता चला कि सुस्मिता खलखो अंबिकापुर नर्सिंग कॉलेज से नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी। उससे केल्हारी निवासी रोहित बैक प्रेम करता था। युवती भी रोहित बैक से प्रेम करती थी या नहीं यह स्पष्ट नहीं है।

घटनास्थल अमृतधारा जलप्रपात से करीब तीन किलोमीटर अंदर है। अमृतधारा जलप्रपात पहुंच मार्ग से घटनास्थल करीब एक किलोमीटर दूर है। पुलिस संदेही रोहित बैक से पूछताछ कर रही है। शव को मर्च्युरी में रखवा दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular