Wednesday, May 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : बेटे ने मां को पीट-पीटकर मार डाला, महुआ बंटवारे को...

CG : बेटे ने मां को पीट-पीटकर मार डाला, महुआ बंटवारे को लेकर हुई लड़ाई, रात में मौका देखकर उतारा मौत के घाट

RAIGARH : छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में महुआ बंटवारे की बात पर उपजे विवाद में बेटे ने अपनी मां को मार डाला। सिर पर डंडे से प्राणघातक हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पूरा मामला कापू थाना क्षेत्र के ग्राम धौराडांड़ का है।

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की सुबह कापू पुलिस को ग्राम धौराडांड़ में एक महिला की हत्या की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जहां सुखलाल बैगा के मकान में ढरको बाई बैगा (55) का शव पड़ा मिला।

महुए को लेकर मां-बेटे में विवाद

घटना के संबंध में मृतका का पति चमरू राम बैगा (60) ने बताया कि इसका लड़का जनेव सिंह बैगा (30) अपनी पत्नी के साथ अलग रहता है। ये लोग खेत के महुए को बीनने के बाद आपस में बंटवारा नहीं किए थे। बंटवारे को लेकर जनेव बैगा और उसकी मां ढरको बाई के बीच विवाद उपज गया।

मां की हत्या के आरोप में बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

मां की हत्या के आरोप में बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

महुआ बंटवारे की बात को लेकर डंडे से मारा

इसके बाद रात में खाना खाकर सब अपने-अपने कमरे में सोए थे, तब रात लगभग 11 बजे जनेव सिंह बैगा महुआ बंटवारे की बात को लेकर डंडे से ढरको बाई से मारपीट की। उसके सिर पर प्राणघातक हमला कर दिया। इससे ढरको बाई के सिर पर गंभीर चोट आने पर कुछ ही देर में बाद ही उसकी मौत हो गई।

कोर्ट ने आरोपी को भेजा जेल

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। वहीं आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके साथ ही वारदात में इस्तेमाल डंडे को भी जब्त किया है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने जेल भेज दिया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular