Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : करंट लगने से 8वीं की छात्रा की मौत, घर में...

CG : करंट लगने से 8वीं की छात्रा की मौत, घर में छज्जा से कपड़ा निकालते समय हादसा, स्टिक तार को की थी टच

BHILAI: छत्तीसगढ़ के भिलाई में 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली 13 वर्षीय किशोरी की करंट लगने से मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला भेज दिया है। पूरा मामला भिलाई के जामुल थाना क्षेत्र का है।

जामुल पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लड़की का नाम वैष्णवी साहू है। घटना मंगलवार देर शाम की है। वैष्णवी की बड़ी बहन अपने नानी के घर गई हुई है। मंगलवार शाम को उसके माता पिता किसी काम से रायपुर गए थे। उस समय वैष्णवी घर पर अकेली थी। शाम अधिक होने वो तार पर सूखे कपड़े उठाने के लिए गई थी।

स्टिक तार को टच करने से चपेट में आई

वैष्णवी एक लोहे की छड़ी की सहायता से घर के छज्जे पर सूख रहे कपड़े को निकाल रही थी। इसी दौरान वो स्टिक तार को टच कर गई है और करंट की चपेट में आ गई। घर में कोई नहीं होने से वैष्णवी को कौई बचाने नहीं आया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। रात 8 बजे जब माता पिता रायपुर से घर लौटे तो देखा कि घर के अंदर वैष्णवी मरी हुई पड़ी है।

पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंपी गई लाश

वैष्णवी के माता पिता ने मामले की सूचना जामुल पुलिस को दी। पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। माता पिता की चीख-पुकार सुनकर मोहल्ले वालों की भीड़ जमा हो गई थी। पुलिस ने मौके का मुआयना किया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए लाल बहादुर शास्त्री स्थित मॉर्च्यूरी भेजा गया।पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular