Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: रिटायर्ड टीचर की शर्ट में थूका.. और ले उड़े पैसे, बदमाश...

CG: रिटायर्ड टीचर की शर्ट में थूका.. और ले उड़े पैसे, बदमाश बोले- हम धुलवा देते हैं, फिर एक लाख 30 हजार रुपए कैश से भरा बैग लेकर भागे

छत्तीसगढ़: महासमुंद जिले में एक रिटायर्ड टीचर से 1 लाख 30 हजार रुपए कि उठाईगिरी हो गई। वो पैसे निकालकर वापस लौट रहे थे। तभी बदमाशों ने बिस्कुट खाकर उनकी शर्ट में थूक दिया। मगर पीड़ित को पता नहीं चला। इसके बाद उन्होंने टीचर से कहा कि शर्ट गंदी हो गई है। हम धुलवा देते हैं। फिर जब वह शर्ट धोने लगे, तब आरोपी पैसों से भरा बैग लेकर भाग निकले हैं। मामला बसना थाना क्षेत्र का है।

भंवरपुर इलाके में रहने वाले भुनेश्वर देवांगन(87) रिटायर्ड शिक्षक हैं। वो सोमवार को दोपहर के वक्त सहकारी बैंक गए थे। वहां से उन्होंने पैसे निकाले और वापस आ रहे थे। तभी वो एक फल दुकान में रुके और फल लेकर घर जा रहे थे। इतने में बाइक सवार 2 लोग उनके पास पहुंचे। उन्होंने कहा कि अंकल आपकी शर्ट को चिड़िया ने गंदा कर दिया है। चलिए हम धुलवा देते हैं। इस पर पीड़ित ने उन्हें मना कर दिया था। मगर आरोपी जबरदस्ती करने लए गए और उसे एक ठेले में ले गए थे।

बताया गया कि ठेले में ले जाने के बाद आरोपियों ने उन्हें पानी दिया और कहा कि आप शर्ट धो लीजिए। इतने में बुजुर्ग टेबल में बैग रख शर्ट धोने लगा। इसके बाद जब वह वापस टेबल के पास गया तब वहां पर बैग नहीं था। बैग वहां से गायब हो चुका था। फिर उन्होंने चिल्लाना शुरू कर दिया।

उधर, पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। आस-पास की भीड़ भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने तुरंत जांच शुरू की। कुछ देर की जांच के बाद पुलिस ने एक आरोपी को शंका के आधार पर हिरासत में ले लिया। हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। उसने अपना नाम लक्ष्मण गोंड़ बताया। उसने बताया कि मैंने अपने एक साथ की साथ इस वारदात को अंजाम दिया है।

आरोपी ने बताया कि हमने बिस्कुट खाकर बुजुर्ग की शर्ट में थूक दिया था। फिर इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर दूसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरा आरोपी नाबालिग है। दोनों ने मिलकर पैसे बांट लिए थे। पुलिस ने इन आरोपियों से पैसे भी बरामद कर लिए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular