Monday, June 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : ऑटो से सामान चोरी कर लगा दी आग, बैटरी, स्टेपनी...

CG : ऑटो से सामान चोरी कर लगा दी आग, बैटरी, स्टेपनी और डिस्क गायब; CCTV फुटेज खंगाल रही सिटी कोतवाली पुलिस

दुर्ग: जिले में अज्ञात आरोपियों ने पहले घर के बाहर खड़े ऑटो से सामान चुराया और फिर उसमें आग लगा दी। पड़ोसी ने जब इसकी जानकारी ऑटो मालिक को दी तो उसने बड़ी मुश्किल से आग बुझाई। पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गांधी नगर डिपरापारा निवासी जब्बार अली ने मामले की शिकायत दर्ज कराई है। उसने बताया कि वह दीपक नगर दुर्ग निवासी राजकुमार पाली से सवारी ऑटो किराए से लेकर चलाता है। 20 मई की रात 11.30 बजे उसने रोज की तरह ऑटो अपने घर के पास खड़ा किया था।

दुर्ग कोतवाली टीआई महेश ध्रुव

दुर्ग कोतवाली टीआई महेश ध्रुव

आटो से बैटरी, स्टेपनी और डिस्क चोरी

अगले दिन सुबह चार बजे उसके पड़ोस में रहने वाली महिला मुबारक बेगम ने उसके घर का दरवाजा खटखटाकर बुलाया। उसने बताया कि उसके ऑटो में आग लगी है। जब्बार तुरंत आटो की तरफ भागा और देखा तो आटो की सीट व अन्य भाग में आग लगी थी। उसने देखा कि आटो से बैटरी, स्टेपनी और डिस्क आदि गायब था।

CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

कोतवाली पुलिस ने धारा 379, 435 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपियों का पता लगाने के लिए पुलिस घटना स्थल और आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है कि घटना के दौरान वहां किस तरह के लोगों का आना जाना हुआ और वो किस तरफ गए हैं। पुलिस का कहना है कि वो जल्द ही आरोपी की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लेगी।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular