Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: 'हिंदुत्व-राम मंदिर मुद्दे को जीवंत रखने की रणनीति', योगी आदित्यनाथ की...

CG: ‘हिंदुत्व-राम मंदिर मुद्दे को जीवंत रखने की रणनीति’, योगी आदित्यनाथ की कल बिलासपुर-राजनांदगांव और कोरबा में चुनावी सभा, बुलडोजर से स्वागत करेगी बीजेपी

बिलासपुर/कोरबा: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 21 अप्रैल को बिलासपुर लोकसभा के बेलतरा विधानसभा क्षेत्र के बीआर यादव स्टेडियम बहतराई में चुनावी सभा करेंगे। दरअसल, हिंदुत्व और राम मंदिर के मुद्दे को जीवंत रखने के उद्देश्य से भाजपा ने योगी आदित्यनाथ को स्टार प्रचारक बनाया है। यही वजह है कि एक ही दिन में CM योगी बिलासपुर सहित छत्तीसगढ़ के कई लोकसभा में दौरा करेंगे।

CM योगी आदित्यनाथ की चुनावी सभा पहले राजनांदगांव के कुमरदा गांव में होगी। इसके बाद आदित्यनाथ बिलासपुर और फिर कोरबा में भी चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। बिलासपुर के बेलतरा में होने वाली उनकी सभा के लिए भाजपा ने 30 हजार की भीड़ जुटाने का दावा किया है।

इस आयोजन की पूरी व्यवस्था की कमान बेलतरा विधायक सुशांत शुक्ला को दी गई। उन्होंने तैयारी को लेकर क्षेत्र के युवाओं की बैठक बुलाई। जिसमें कार्यक्रम की तैयारी को लेकर चर्चा की गई। संगठन पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां दी गई।

सीएम योगी की सभा की तैयारी को लेकर विधायक सुशांत शुक्ला ने बैठक ली।

सीएम योगी की सभा की तैयारी को लेकर विधायक सुशांत शुक्ला ने बैठक ली।

MLA शुक्ला बोले- राम को लाने वाले CM आ रहे बेलतरा

बेलतरा विधायक शुक्ला ने बताया कि यह हमारे विधानसभा क्षेत्र के लिए गौरव की बात है कि जो राम को लाए हैं, वे खुद चलकर हमारे पास आ रहे हैं। वह क्षण उनके आध्यात्मिक ऊर्जा के प्रकाश से स्वयं को आल्हादित करने वाला होगा।

हम रोमांचित हैं कि अहंकार में डूबे हुए घनानंद की आतताई सत्ता को उखाड़ फेंकने वाले राजनीति के चाणक्य योगी जी का सानिध्य हमें प्राप्त होगा। उन्होंने बताया कि महाराज योगी दोपहर तीन बजे सभा स्थल पहुंचेंगे। भाजपा के कार्यकर्ता सभा की प्रचार प्रसार व्यवस्था में लगे हुए हैं।

कांग्रेस से कन्हैया और अब भाजपा के स्टार प्रचारकों का दौरा

बिलासपुर लोकसभा में चुनावी सरगमी बढ़ गई है। कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के पक्ष में माहौल बनाने के लिए एनएसयूआई के राष्ट्रीय प्रभारी कन्हैया कुमार, कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत जैसे नेताओं का दौरा हो चुका है। वहीं, भाजपा के छत्तीसगढ़ सहप्रभारी नितिन नबीन लगातार बैठकें लेकर पदाधिकारियों को दिशानिर्देश देकर मैदानी इलाकों में डटे रहने की जिम्मेदारियां दी है।

वहीं, भाजपा प्रत्याशी तोखन साहू की नामांकन रैली में शामिल होने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आए थे। अब सीएम योगी की पहली चुनावी सभा बेलतरा विधानसभा क्षेत्र में होगी। सभा में बेलतरा के अलावा मस्तूरी, बिलासपुर, बिल्हा और तखतपुर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों की मौजूदगी रहेगी।

योगी आदित्यनाथ का बुलडोजर से होगा स्वागत

बिलासपुर में योगी आदित्यनाथ सभा स्थल पर जाएंगे, तब बीजेपी कार्यकर्ता रास्ते पर खड़े बुलडोजर से काफिलों पर पुष्प वर्षा करेंगे। योगी जैसे ही स्टेडियम गेट पहुंचेंगे, वहां खड़ी हाइड्रा उनका गजमाला से स्वागत करेगी। कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत की तैयारी की है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular