Tuesday, June 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: रायपुर पुलिस के सब-इंस्पेक्टर की हार्ट अटैक से मौत... ड्यूटी के...

CG: रायपुर पुलिस के सब-इंस्पेक्टर की हार्ट अटैक से मौत… ड्यूटी के बाद घर पहुंचे, सीने में तेज दर्द उठा, हॉस्पिटल ले जाते वक्त सांसे थमी

RAIPUR: रायपुर के गोबरा नवापारा थाने में पदस्थ सब-इंस्पेक्टर की मंगलवार देर रात हार्ट अटैक से मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि सब इंस्पेक्टर रात 10 बजे तक ड्यूटी करके घर पहुंचा। फिर अचानक उनके सीने में तेज दर्द हुआ। इसके बाद उन्हें पास के ही निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें दूसरे बड़े अस्पताल रेफर किया। इस बीच उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इस घटना से थाने के पुलिस परिवार समेत परिजनों में शोक का माहौल है।

जानकारी के मुताबिक, सब इंस्पेक्टर महेश निर्मलकर का करीब डेढ़ महीने पहले ही गोबरा नवापारा थाने में ट्रांसफर हुआ था। मंगलवार की रात 10 बजे वो अपनी शिफ्ट में ड्यूटी खत्म करके घर पहुंचे। इसके बाद वो खाना खाकर सोने की तैयारी में थे। तभी सीने में उनके अचानक तेज दर्द हुआ। घर के सदस्य उन्हें पास के ही एक निजी अस्पताल लेकर गए। तो वहां के डॉक्टरों ने उनकी हालत देखकर बड़े अस्पताल रेफर कर दिया। अस्पताल ले जाने के दौरान उनकी सांस थम गई।

वो एक बहादुर ऑफिसर थे

थाने से मिली जानकारी के मुताबिक, इसके पहले वो दुर्ग और धमतरी में अपनी सेवाएं दे चुके थे। उन्होंने अपने कार्यकाल में कई केस सुलझाए। वो एक बहादुर और कर्तव्यनिष्ठ ऑफिसर थे। इस घटना से उनके घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। महेश निर्मलकर की मौत से थाने समेत पुलिस परिवार में भी दुख का माहौल है। सभी ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular