Friday, July 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: 'दोनों बच्चों का अच्छे से ख्याल रखना'... लाॅज में युवक ने...

CG: ‘दोनों बच्चों का अच्छे से ख्याल रखना’… लाॅज में युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, मृतक के जेब से मिला सुसाइड नोट

महासमुंद: नेशनल हाईवे 353 रायपुर रोड स्थित हिमांशी लाॅज में एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पुलिस को मृतक के जेब से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसकी जांच में पुलिस जुट गई है। सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला है। मिली जानकारी के मुताबिक रविवार दोपहर करीब दो बजे की घटना है। लाॅज के संचालक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दूसरी चाबी से कमरे का दरवाजा खोला, तो मामले का खुलासा हुआ।

मृतक के जेब से मिला सुसाइड नोट

मृतक की पहचान खल्लारी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत मामाभांचा निवासी रितेश जैन पिता त्रिलोकचंद जैन 39 वर्ष के रूप में की गई है। लाश सीलिंग से बंधीं रस्सी पर लटकी हुई थी। पुलिस को मृतक के जेब से सुसाइड नोट भी मिला है।

महासमुंद में युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी।

महासमुंद में युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी।

पत्नी से दोनों बच्चों का अच्छे से ख्याल रखने को कहा

युवक ने खुदकुशी से पहले अपने पिता त्रिलोकचंद जैन के लिए लिखा। अपने बुलेट बाइक और एक अन्य वाहन का जिक्र किया। लिखा था कि, उसे बेच कर रकम को बच्चों के नाम करने की बात कही। इसके अलावा उसके कौन कौन से बैंक में अकाउंट हैं, उसे भी बच्चों के नाम पर करने की बात लिखी है। अपनी पत्नी से दोनों बच्चों का अच्छे से ख्याल रखने को कहा है।

मेडिकल फील्ड में काम करता था युवक

रितेश जैन रायपुर में मेडिकल फील्ड में काम करता था। शनिवार को 7. 50 बजे हिमांशी लाॅज में एक कमरा बुक किया था। लाॅज के संचालक ने बताया रितेश जैन कुछ तनाव में थे। रविवार को मोबाइल पर किसी से बातें की थी। शव को रस्सी पर लटकते देख पुलिस को सूचना दी गई।

हर एंगल से जांच कर रही पुलिस

सिटी कोतवाली पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कह सकते हैं। हर एंगल से जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular