Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG: बलरामपुर जिले के तातापानी महोत्सव को प्रदेश स्तर पर मिली नई...

CG: बलरामपुर जिले के तातापानी महोत्सव को प्रदेश स्तर पर मिली नई पहचान…

  • कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए कलेक्टर ने अधिकारी-कर्मचारियों दी बधाई
  • स्मृति चिन्ह व प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित
  • समय-सीमा की बैठक सम्पन्न

बलरामपुर: कलेक्टर श्री विजय दयाराम के. ने आज संयुक्त जिला कार्यालय भवन के सभाकक्ष में तीन दिवसीय तातापानी महोत्सव के सफल और भव्य आयोजन के लिए सभी अधिकारी-कर्मचारियों को बधाई देते हुए, स्मृति चिन्ह और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। उन्होंने मुख्यमंत्री जनचौपाल, जनदर्शन, जन शिकायत, ई-समाधान में विभिन्न विभागों के लंबित प्रकरणों की समीक्षा करते हुए समय-सीमा पर निराकरण करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिये। समय-सीमा की बैठक में शासन की महत्वकांक्षी योजनाओं जमीनी क्रियान्वयन की विस्तृत समीक्षा की।

जिले के धार्मिक व दार्शनिक स्थल तातापानी तातापानी में आयोजित तीन दिवसीय तातापानी महोत्सव ने प्रदेश स्तर तक ही नही अपितु अन्य राज्यों में भी अपनी अलग पहचान बनाई है। कलेक्टर श्री विजय दयाराम के. ने तीन दिवसीय तातापानी महोत्सव के सफल आयोजन के लिए सभी अधिकारी-कर्मचारियों को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उम्मीद से बेहतर आयोजन कर आप लोगों ने जिले के इस उत्सव को प्रदेश के मुख्य आयोजनों में शामिल कर दिया है। उन्होंने कहा कि तातापानी महोत्सव में जिस तरीके से लाखों की संख्या में दर्शक और श्रद्धालुओं को आप लोगों ने नियंत्रित किया है वह आने वाले समय में एक अच्छे उदाहरण के रूप में प्रस्तुत होगा, इसके साथ ही तातापानी महोत्सव में पूरी निष्ठा से काम करने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों को स्मृति चिन्ह और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया
विभिन्न विभागों के लंबित प्रकरणों की समीक्षा

बैठक में कलेक्टर श्री विजय दयाराम के. ने विभिन्न विभागों में चल रही जनकल्याणकारी योजनाओं की समीक्षा करते हुए पिछले समय सीमा की बैठक में निर्देशित किये कार्य स्वामित्व योजना, मुद्रा लोन की विस्तृत जानकारी लेते हुए कार्य को निर्धारित समय सीमा में पूर्ण करने के निर्देश दिए ,इसके साथ ही उन्होंने गृहनिर्माण मण्डल द्वारा किये जा रहे निर्माण कार्यो में को समय मे पूर्ण न कर पाने से नाराजगी व्यक्त करते हुए कारण बताओ नोटिस जारी के निर्देश दिए । कलेक्टर श्री दयाराम ने खेलो इंडिया के तहत जिले में खेल इंडिया लघु केंद्र की जानकारी लेते हुए समुचित क्रियान्वयन की बात कही। इस अवसर पर मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्रीमती रेना जमील, अपर कलेक्टर श्री एस.एस. पैकरा, जिला स्तरीय अधिकारी, सर्व अनुविभागीय अधिकारी राजस्व, सर्व तहसीलदार उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular