Thursday, June 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: रास्ता रोककर मारपीट व लूट करने वाले आरोपी गिरफ्तार... युवक का...

CG: रास्ता रोककर मारपीट व लूट करने वाले आरोपी गिरफ्तार… युवक का रास्ता रोककर सोने की चेन लूटी, बुरी तरह पीटा

भिलाई: दुर्ग जिले भिलाई में तीन आरोपियों ने एक युवक का रास्ता रोककर उसके साथ मारपीट की और सोने की चेन लूट ली। शिकायत मिलते सुपेला पुलिस सक्रिय हुई और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों के पास चेन को जब्त कर लिया है।

सुपेला थाना प्रभारी दुर्गेश कुमार शर्मा ने बताया कि 4 अक्टूबर की देर रात उनके पास मारपीट कर लूट की शिकायत दर्ज हुई थी। राम नगर भिलाई निवासी इंद्रपाल सिंह ने शिकायत में बताया कि वो बुधवार देर रात 12 बजे बाइक से अपने घर जा रहा था। वो जैसे ही स्पर्श हॉस्पिटल के सामने पहुंचा उसे तीन आरोपियों ने रोक लिया। रोकने वाले लोगों में आदतन बदमाश पृथ्वी, दयाल और शुभम का नाम शामिल है।

सुपेला पुलिस स्टेशन

सुपेला पुलिस स्टेशन

आरोपियों ने इंद्रपाल से पैसों की मांग की तो उसने देने से मना कर दिया। इसके बाद उन्होंने इंद्रपाल को बुरी तरह मारा पीटा और उसके गले से सोने की चेन लूट ली। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद वो लोग उसे वहीं छोड़कर भाग गए। इसके बाद पीड़ित सुपेला थाने पहुंचा और देर रात मामले की शिकायत दर्ज कराई।

शिकायत मिलते ही टीम को किया सक्रिय

जैसे ही लूट की शिकायत दर्ज हुई सुपेला टीआई ने एसपी को मामले की सूचना। एसपी के निर्देश पर उन्होंने दो अलग-अलग टीमें बनाई। इसके बाद टीमों ने आरोपियों के घर व आसपास छापेमारी करके तीनों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने दयाल प्रकाश यादव उर्फ राजू, शुभम गुप्ता उर्फ पेठा और पृथ्वी सिंह को राम नगर मुक्तिधाम तालाब के पास से घेराबंदी करके गिरफ्तार किया। आरोपियों के पास से सोने की चैन को जब्त किया गया है।

हत्या का आरोपी है दयाल प्रकाश

लूट की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों में आजाद मोहल्ला स्टील नगर कैंप 1 निवासी दयाल प्रकाश यादव उर्फ राजू (39 साल) हत्या के मामले में सजा काट रहा है। वो कुछ समय पहले ही पैरोल में बाहर आया था। आरोपी के विरूद्ध पूर्व में भी कई मामले दर्ज है। इसके साथ ही 18 नंबर रोड कैंप 1 भिलाई निवासी शुभम गुप्ता (23 साल) और मराठी मोहल्ला सुभाष चौक वैशाली नगर निवासी पृथ्वी सिंह (27 साल) के खिलाफ भी दूसरे थानों में ममले दर्ज हैं। पुलिस ने तीनों को गुरुवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular