Wednesday, June 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: हाइवा से टकराकर 30 फीट घिसटता गया बाइक सवार... सड़क पर...

CG: हाइवा से टकराकर 30 फीट घिसटता गया बाइक सवार… सड़क पर तड़पते हुए युवक ने तोड़ा दम, VIP काफिला निकल गया, मदद नहीं मिली

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक युवक की हाईवा से एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत हो गयी। इस हादसे में तेज रफ्तार हाईवा पर पीछे से तेजी से आ रहा बाइक सवार युवक जाकर घुस गया। फिर सड़क पर करीब 30 फीट तक घसीटता रहा। जिससे युवक गाड़ी के पिछले पहिये में बुरी तरह फंस गया। इस दौरान वहां से वीआईपी काफिला गुजरा और युवक मौके में तड़फता रहा। फिर कुछ देर बाद उसने दम तोड़ दिया। ये पूरा मामला धरसींवा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक,सांकरा ओवरब्रिज के पास ये घटना शाम 5 बजे के आसपास हुई है। इसमें हाईवा बिलासपुर से रायपुर की तरफ तेज रफ्तार में आ रहा था। तभी उसने गाड़ी मोड़ दी। पीछे से बाइक में भूपेंद्र साहू भी स्पीड में था। तो वो सीधे जाकर टायर में घुस गया। मौके से गुजर रहे लोगों ने हाईवा चालक को आवाज लगाई, तो उसने गाड़ी रोकी। जब तक गाड़ी रुकती, तब तक युवक बुरी तरह कुचला गया था। इस घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

घटना के बाद युवक हाईवा के चक्के के नीचे दबकर तड़पता रहा।

घटना के बाद युवक हाईवा के चक्के के नीचे दबकर तड़पता रहा।

VIP काफिला गुजरा, नहीं मिली मदद

हादसे के ठीक बाद घटनास्थल के पास से VIP काफिला गुजरा। काफिले में मौजूद जनप्रतिनिधियों ने भूपेंद्र की मदद के लिए अपनी गाड़ी नहीं रोकी। जिस समय काफिला घटनास्थल के पास से गुजर रहा था, उस दौरान हाईवा के पहिए में फंसा भूपेंद्र जिंदा था। उसका सिर हिल रहा था। इस काफिला गुजरने के बाद जब एंबुलेंस आई, तो भूपेंद्र का रेस्क्यू शुरु किया गया। लेकिन तब तक उसने दम तोड़ दिया था।

जानकारी के मुताबिक हाईवा रायपुर की है।

जानकारी के मुताबिक हाईवा रायपुर की है।

सर्विस रोड़ में गाड़ी खड़ा होने से हो रहे हादसे

रायपुर में सड़क हादसों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। इसका बडा कारण पुलिस अधिकारियों की माने तो लोगों का लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाना है। इसके अलावा सर्विस रोड में ट्रक मालिको का गाड़ी खड़ा करना बताया जा रहा है।

इस सर्विस रोड में गाड़ी खड़ी करने वाले वाहन चालकों पर पुलिस ने अभियान चलाकर कार्रवाई भी की है। लेकिन उसके बावजूद स्थिति जस की तस है। बताया जा रहा है की गुरुवार को जहां हादसा हुआ, उस इलाके के आसपास भी अक्सर ट्रक चालक अपने वाहन खड़े कर गायब हो जाते है।

शहर के आउटर इलाकों में नेशनल हाईवे के किनारे ट्रक चालक अवैध पार्किंग कर देते हैं।

शहर के आउटर इलाकों में नेशनल हाईवे के किनारे ट्रक चालक अवैध पार्किंग कर देते हैं।

SSP ने दिए है सख्ती के निर्देश,लेकिन पालन नही

रायपुर एसएसपी ने इन सर्विस रोड पर बेतरतीब से खड़े वाहनों पर कार्रवाई के निर्देश दे रखे है। जिसे लेकर ट्रैफिक पुलिस समय-समय पर टाटीबंध और शहर से गुजरने वाले रिंग रोड में कार्रवाई करती है। लेकिन इसके बाद भी ऑउटर इलाकों में गाड़ी खड़ा करने वाले वाहन चालकों पर संबंधित थाने की पुलिस सख्ती से कार्रवाई नहीं कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular