Sunday, March 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: केलो नदी में बह गए नाबालिग का शव मिला... बोंदाटिकरा एनीकट...

CG: केलो नदी में बह गए नाबालिग का शव मिला… बोंदाटिकरा एनीकट में पत्थरों के बीच फंसी हुई थी लाश; शिनाख्त की कोशिश जारी

RAIGARH: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में मंगलवार को केलो नदी में बह गए नाबालिग लड़के का शव आज तीसरे दिन बरामद कर लिया गया है। मछली पकड़ने के दौरान उसका पैर फिसल गया था और वो पानी के तेज बहाव में बह गया था। मामला जूटमिल थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, शनि मंदिर मरीन ड्राइव के पास मंगलवार सुबह करीब 10 बजे 2 महिलाओं ने केलो नदी में नाबालिग को बहते हुए पाया, जिसका केवल हाथ और सिर दिखाई पड़ रहा था। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद गोताखोरों और पुलिस की टीम ने तत्काल रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया।

नगर सेना के गोताखोरों ने बोट लेकर शनि मंदिर से लेकर कनकतुरा तक 25 किलोमीटर तक नाबालिग की तलाश की, लेकिन वो नहीं मिला। तीसरे दिन यानी शुक्रवार सुबह 8 बजे से आपदा प्रभारी महेंद्र गुप्ता के नेतृत्व में गोताखोरों का दल जब बोंदाटिकरा एनीकट पहुंचा, तो वहां पानी के अंदर उन्हें नाबालिग का हाथ दिखाई दिया। एनीकट के गहरा होने और वहां पानी का बहाव तेज होने के चलते बड़ी ही सावधानी से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया।

लाइफ जैकेट और रस्सी के सहारे लगभग 3 घंटे तक मशक्कत करने के बाद गोताखोरों ने जब शव को बाहर निकाला, तो वो काफी फूला हुआ था। गोताखोरों ने इसकी सूचना जूटमिल थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शिनाख्त की कोशिश की, लेकिन अभी तक उसके बारे में पता नहीं चल सका है।

पुलिस ने युवक के शव को जिला अस्पताल के मर्चुरी में रखवा दिया है। परिजनों के मिलने पर उसका पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा। फिलहाल जांच जारी है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular