Sunday, March 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: शोरूम की बत्ती बंद चोरी चालू... 3 गार्ड तैनात होने के...

CG: शोरूम की बत्ती बंद चोरी चालू… 3 गार्ड तैनात होने के बावजूद चोरों ने पहले खिड़की के कांच को खोला, फिर तिजोरी से लाखों उड़ा ले गए; CCTV फुटेज से पुलिस को मिले सबूत

सभी चोरों ने चेहरे पर नकाब पहन रखा था। इस मामलें में पुलिस को कई सुबूत भी मिले है।

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक कार शोरूम में लाखों रुपए की चोरी हो गई है। चोरों ने गुरुवार की देर रात शोरूम में घुसकर पहले खिड़की के कांच को खोला। फिर ऑफिस में पहुंचकर तिजोरी को उखाड़ लिया। उसमें रखे साढ़े 3 लाख रुपये लेकर फरार हो गए। इस पूरी घटना सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। जिसमें शोरूम की लाईट भी बंद करते दिख रहे हैं। आश्चर्य की बात ये है कि घटना के वक्त शोरूम में 3 गार्ड ड्यूटी में थे। लेकिन उन्हें इसकी भनक तक नहीं लगी। अब इस मामले में पुलिस कई लोगों से पूछताछ कर रही है।

2 तोड़ते रहे तिजोरी एक कर रहा था निगरानी

ये चोरी की वारदात डीडी नगर थाना क्षेत्र के सरोना के शुभ होंडा शोरूम में हुई है। करीब 3 से 3:30 बजे के बीच 3 नकाब पहने चोर शोरूम के पीछे के बाउंड्री वॉल से कैम्पस के अंदर दाखिल हुए। उन्होंने बड़ी ही चालाकी से खिड़की के कांच को खोला। फिर वे शोरूम के अंदर ऑफिस में पहुंचे। जहां मौजूद तिजोरी को पूरी तरह उखाड़ लिया। इस वारदात के दौरान सीसीटीवी फुटेज में साफ है कि दो चोर आलमारियों को खोलकर देख रहे हैं तो वहीं एक चोर निगरानी कर रहा है।

चोरी के दौरान एक चोर निगरानी कर रहा था।

चोरी के दौरान एक चोर निगरानी कर रहा था।

गार्ड की तैनाती और लोकेशन का अंदाजा था

जानकारी के मुताबिक इन चोरों को शोरूम में तीन गार्ड होने के बारे में पता था। इसके अलावा इन्हें ये भी पता था कि गार्ड सिर्फ सामने गार्ड रूम तक ही सीमित रहते है। शोरूम के पीछे की तरफ सुनसान रहता है। यही वजह है कि चोरों ने एंट्री उसी जगह से की। इसके अलावा वे लॉकर को उखाड़ कर बैकयार्ड के एरिया में ले गए। फिर उसे बड़े ही आराम से वही पर तोड़ दिया। शोरूम मैनेजमेंट का कहना है कि लॉकर के अंदर करीब साढ़े 3 लाख रुपए मौजूद थे। जो चोरी हो गए।

इस मामले में डीडी नगर पुलिस कई लोगों से पूछताछ कर रही है।

इस मामले में डीडी नगर पुलिस कई लोगों से पूछताछ कर रही है।

इस घटना को लेकर डीडी नगर टीआई अविनाश सिंह ने कहा कि सुबह चोरी की घटना की खबर मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की है। इस मामले में गार्ड और कई स्टॉफ से भी पूछताछ की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कुछ सबूत भी मिले है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जायेगा।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular