Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: कार ने बाइक सवार को कुचला... सीसीटीवी VIDEO सामने आया... टक्कर...

CG: कार ने बाइक सवार को कुचला… सीसीटीवी VIDEO सामने आया… टक्कर के बाद टायर में फंसकर दूर तक घिसटता गया युवक; ज्वैलर हिरासत में

Baloda bazar: बलौदाबाजार में तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार घिसटता हुआ सड़क पर काफी दूर तक चला गया। पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है। हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

जानकारी के अनुसार, कोतवाली क्षेत्र हादसा 20 नवंबर की रात सुभाष चौक के पास हुआ था। काले रंग की कार इतनी तेज रफ्तार में थी कि मोड़ पर चालक उसे कंट्रोल नहीं सका और सामने से आ रहे बाइक चालक बलौदाबाजार निवासी इमरान को अपनी चपेट में ले लिया।

हादसे में बाइक सवार युवक कार की टायर में फंसा।

हादसे में बाइक सवार युवक कार की टायर में फंसा।

कार की टायर में फंसा युवक

टक्कर लगने से बाइक सवार युवक कार के टायर में फंस गया और दूर तक घिसटता हुआ चला गया। इससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

आरोपी कार चालक।

आरोपी कार चालक।

कोतवाली थाना प्रभारी अमित तिवारी ने बताया कि सड़क हादसे में घायल इमरान की इलाज के दौरान मौत हो गई है। आरोपी कार चालक केशव सोनी की बलौदाबाजार में ज्वेलरी की दुकान है। उन्होंने बताया कि जांच में जो भी जानकारी सामने आएगी, उसके अनुसार आगे कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular