Thursday, May 9, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: ट्रैक्टर से गिरा बच्चा, मौत.. बच्ची का पैर टूटा; मां-बाप को...

CG: ट्रैक्टर से गिरा बच्चा, मौत.. बच्ची का पैर टूटा; मां-बाप को स्कूल नहीं जाएंगे बताने जा रहे थे भाई-बहन, रास्ते में हुआ हादसा

छत्तीसगढ़: जांजगीर-जिले में हुए हादसे में एक 6 साल के बच्चे की मौत हो गई है। वहीं 9 साल की बच्ची घायल हुई है। भाई-बहन अपने माता-पिता को बताने जा रहे थे कि हम स्कूल नहीं जाएंगे। मगर रास्ते में यह हादसा हो गया है। हादसा जांजगीर थाना क्षेत्र में हुआ है।

खोखरा गांव में जितेंद्र बरेठ अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनके 2 बच्चे थे। जिनमें 9 साल की निधि बड़ी बेटी है। वहीं 6 साल का जय छोटा था। बताया गया कि सोमवार सुबह जितेंद्र अपनी पत्नी के साथ घर से 2 किलोमीटर की दूरी पर रोजगार गारंटी के तहत चल रहे तालाब गहरीकरण के काम में गए थे। उसी दौरान उन्हें इस हादसे की सूचना मिली थी।

हादसे में घायल निधि ने बताया कि सुबह 8 से 8.30 के बीच मैं अपने भाई को लेकर माता-पिता के पास ये बताने जा रही थी की हम स्कूल नहीं जाएंगे। निधि गांव के ही स्कूल में 5वीं की छात्र है। जबकि जय पहली कक्षा में पढ़ता था। निधि ने बताया कि हम घर से निकले थे। तभी कुछ दूर में एक ट्रैक्टर वाला मिल गया। कहने लगा कि आप लोग कहां जा रहे हो, तब हमने बताया कि मम्मी-पापा के पास जा रहे हैं। इसके बाद उसने कहा कि ट्रैक्टर में बैठ जाओ और मेरे साथ चले।

बच्ची का इलाज अस्पताल में जारी है।

बच्ची का इलाज अस्पताल में जारी है।

ट्रैक्टर चालक ने जबरदस्ती बिठा लिया

निधि का कहना है कि हम उसकी ट्रैक्टर में बैठने तैयार नहीं थे। फिर भी उसने जबरदस्ती करके हमें बिठा लिया। जिसके बाद हम आगे जा रहे थे, तभी ट्रैक्टर चालक हमें नहर वाले रास्ते से जा रहा था और तेज गति से ट्रैक्टर चला रहा था। उसी दौरान अचानक से जय नीचे गिर गया, मेरा भी पैर गाड़ी में तेज से टकरा गया। इसके बाद ट्रैक्टर चालक ने गाड़ी रोकी और हमें बाइक से अस्पताल ले जा गया। जहां डॉक्टरों ने जय को मृत घोषित कर दिया है।

पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है।

पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है।

वहीं इस हादसे में निधि का पैर टूट गया है। जिसके चलते उसका इलाज जारी है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ट्रैक्टर चालक के ऊपर केस दर्ज किया जाएगा। फिलहाल मामले में जांच जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular