Saturday, June 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: ठेकेदार ने मजदूर पर चलाए लात घूंसे... मजदूरी का पैसा मांगा...

CG: ठेकेदार ने मजदूर पर चलाए लात घूंसे… मजदूरी का पैसा मांगा तो दिखाई दबंगई, सरेराह की मारपीट; अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा पिटाई का वीडियो

BILASPUR: बिलासपुर में चुनाव आचार संहिता के बीच एक ठेकेदार की दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इसमें ठेकेदार अपने मजदूर की लात-घूंसों से पिटाई करते दिख रहा है। बताया जा रहा है कि मजदूरी के पैसे मांगने से नाराज ठेकेदार ने सरेराह गुंडागर्दी करते हुए मजदूर की बेरहमी से पिटाई कर दी। वहीं, मजदूर हाथ जोड़ते दिख रहा है। हालांकि, मारपीट की इस घटना की न तो पुलिस को जानकारी है और न ही मजदूर ने शिकायत की है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार निर्माण कार्य करने वाले ठेकेदार के पास कुछ मजदूर अपने पैसे की भुगतान करने की मांग को लेकर सिविल लाइन क्षेत्र के प्रताप चौक स्थित उसके ऑफिस के पास पहुंचे थे। इस दौरान एक मजदूर ने ठेकेदार से बातचीत की और पैसे देने के लिए बोला। तब उसकी बातों को सुनकर ठेकेदार भड़क गया और हाथ-मुक्के से उसकी पिटाई करते हुए लात चलाने लगा। इस दौरान वहां मौजूद मजदूरों ने ठेकेदार को शांत कराया।

ठेकेदार ने मजदूर की सरेराह कर दी पिटाई।

ठेकेदार ने मजदूर की सरेराह कर दी पिटाई।

सोशल मीडिया में वायरल हो रहा ठेकेदार की पिटाई का वीडियो
ठेकेदार के मजदूर की पिटाई करते हुए वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि चुनाव आचार संहिला लागू है और पुलिस गुंडे-बदमाशों पर सख्ती से कार्रवाई करने का दावा कर रही है। लेकिन, ठेकेदार ने सरेराह बीच चौक में मजदूर युवक की पिटाई कर दी। फिर भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

टीआई बोले- शिकायत नहीं मिली है
सिविल लाइन टीआई प्रदीप आर्या का कहना है कि किसी मजदूर ने ठेकेदार के खिलाफ मारपीट की शिकायत नहीं की है। न ही वायरल वीडियो की जानकारी मिली है। मामला सामने आने पर नियमानुसार अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular