Wednesday, November 29, 2023
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: डीजल चोर गिरोह को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा​​​​​​...​​​​​​​ड्राइवरों ने जमकर की पिटाई, अधमरा...

CG: डीजल चोर गिरोह को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा​​​​​​…​​​​​​​ड्राइवरों ने जमकर की पिटाई, अधमरा हुआ बदमाश; लग्जरी कार से आए थे चोर

BILASPUR: बिलासपुर में डीजल चोर गिरोह को ट्रक ड्राइवर और ढाबा संचालकों ने रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद लाठी-डंडे से दौड़ा-दौड़ाकर चार बदमाशों की जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान एक बदमाश अधमरा हो गया। पिटाई का वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बीच बचाव कर बदमाशों की जान बचाई। मारपीट में घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले में दोनों पक्षों की शिकात पर केस दर्ज किया है। घटना 6 दिन पहले सकरी थाना क्षेत्र की है।

चोर गिरोह के सदस्यों की कार में जमकर तोड़फोड़ की गई।

चोर गिरोह के सदस्यों की कार में जमकर तोड़फोड़ की गई।

खड़े ट्रेलर से डीजल चोरी

गतौरा जयरामनगर निवासी सद्दाम खान (33 वर्ष) ने सकरी थाने में दी अपनी शिकायत में बताया कि, वो गणपति लॉजिस्टिक का ट्रेलर (क्रमांक सीजी 10 बी एल 7009) चलाता है। 30 सितंबर की रात वो सकरी क्षेत्र के संबलपुरी स्थित यादव ढाबा के पास ट्रेलर खड़ा कर सो रहा था।

तभी एक कार में 4 युवक पहुंचे और ट्रेलर के टैंक से डीजल निकालने लगे। अचानक नींद खुली तो उसकी नजर डीजल चोरों पर पड़ी। उसने डीजल चोरों को मना किया, तो उल्टा विवाद करते हुए उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

दौड़ा-दौड़ाकर लोगों ने डंडे से की पिटाई, पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल।

दौड़ा-दौड़ाकर लोगों ने डंडे से की पिटाई, पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल।

बदमाशों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

ड्राइवर के शोर मचाने पर आसपास खड़े ट्रकों के ड्राइवर और दूसरे लोग भी पहुंच गए। पहले बदमाशों ने ड्राइवरों के साथ मारपीट की, फिर भीड़ बढ़ने पर उनकी पिटाई शुरू हो गई। तब बदमाश इधर-उधर भागने लगे। इसके बाद ढाबा संचालक, ड्राइवर समेत आसपास के लोगों ने लाठी-डंडे से दौड़ा-दौड़ाकर उनकी पिटाई की। जिससे एक बदमाश अधमरा हो गया।

घटना की जानकारी डायल 112 को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ से बदमाशों की जान बचाई। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

डिक्की में जेरीकेन लेकर आए थे बदमाश।

डिक्की में जेरीकेन लेकर आए थे बदमाश।

लग्जरी कार में पहुंचे थे चोर

डीजल चोर गिरोह के सदस्य लग्जरी कार से पहुंचे थे। गाड़ी की डिक्की में बाकायदा जेरीकेन रखी थी। भारी मात्रा में जेरीकेन मिलने पर नाराज भीड़ ने उनकी कार में भी जमकर तोड़फोड़ कर दी।

बदमाशों की लोगों ने की जमकर पिटाई फिर किया पुलिस के हवाले।

बदमाशों की लोगों ने की जमकर पिटाई फिर किया पुलिस के हवाले।

चोरों ने भी दर्ज कराई ​FIR

मारपीट में घायल डीजल चोरों ने भी शिकायत दर्ज कराई है। जिस पर पुलिस ने ट्रेलर चालक, ढाबा संचालक समेत अन्य लोगों के खिलाफ मारपीट और तोड़फोड़ का केस दर्ज किया है। गिरोह के सदस्य शाहिद शेख (18 वर्ष) ने पुलिस को बताया कि वो अपने साथी सोनू यादव, भोला साहू, यश शर्मा के साथ डीजल चोरी करने कार से नेशनल हाईवे गया था। इसी दौरान ड्राइवरों ने उन्हें पकड़ लिया और जमकर मारपीट की।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular