Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: तेंदुए ने महिला को मार डाला.. घर के पास से घसीटता...

CG: तेंदुए ने महिला को मार डाला.. घर के पास से घसीटता हुआ ले गया, जंगल में मिला शव; एक महीने के अंदर तीसरी घटना

महिला की जंगल में मिली लाश।

मनेंद्रगढ़-भरतपुर-चिरमिरी: जिले में तेंदुए का आतंक लगातार जारी है। इस बार फिर से तेंदुए ने हमला किया है। तेंदुए के हमले से महिला की मौत हो गई है। बताया गया कि तेंदुआ महिला को घर के पास से घसीटता हुआ ले गया था। इसके कुछ देर बाद महिला का शव जंगल में मिला है।

यह पूरा मामला जनकपुर परिक्षेत्र के सिंगरौली का बताया जा रहा है। यहां मंगलवार की सुबह महिला अपने घर के पास खड़ी थी। तभी अचानक वहां तेंदुआ पहुंच गया। यहां आते ही तेंदुए ने महिला पर हमला कर दिया। इसके बाद उसे घसीटता हुआ पास के जंगल में ले गया।

घटना के वक्त आस-पास कुछ लोग मौजूद थे। उन्होंने तेंदुए को भगाने का प्रयास किया। मगर वे सफल नहीं हुए। इसके बाद वन विभाग को भी इस बात की सूचना दी गई। ग्रामीण पीछा करते हुए जंगल की ओर गए। जहां उन्हें महिला का शव मिला है। वहीं वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

एक महीने के अंदर तीसरी घटना

वन विभाग ने लोगों से अलर्ट रहने कहा है। इसके अलावा तेंदुए को पकड़ने के लिए जंगल के अंदर पिंजरे लगाए गए हैं। कोशिश है कि जल्द से जल्द इस तेंदुए को पकड़ा जाए। इस जिले में एक महीने के अंदर यह तीसरी घटना है। इससे पहले एक बच्चे को तेंदुए ने शिकार बनाया था। जबकि उससे पहले महिला पर हमला कर उसकी जान ले ली थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular